comscore
News

लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट ने कन्फर्म की Realme 3 स्मार्टफोन की ये स्पेसिफिकेशंस

रयूमर्स की माने तो Realme3 के साथ Realme3 Pro को भी लॉन्च किया जा सकता है।

realme-3-teaser-india-twitter

ओप्पो के सब-ब्रांड रियमी भारत में चार मार्च को अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 3 लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने Realme3 का टीजर रिलीज किया है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट की वेबसाइट में Realme के इस स्मार्टफोन के लिए माइक्रोवेब पेज बनाया गया है।

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट में इस फोन की कई स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया है। अटकलें यहां तक लगाई जा रही हैं कि चार मार्च को कंपनी Realme3 के साथ-साथ Realme3 Pro को भी लॉन्च कर सकती है।

फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के माइक्रोवेब पेज इस फोन की मुख्य स्पेशिफिकेशन बताई गई हैं। कंपनी ने अपने लेटेस्ट Realme3 स्मार्टफोन को MediaTek Helio P70 SoC से लैस किया है Realme फ्लिपकार्ट की साइट पर हाल में ही लॉन्च हुए शाओमी Redmi Note7 में लगे स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट पर चुटकी ली है। इससे पहले रियलमी के सीईओ भी Realme3 को टीज करते हुए शाओमी के नोट 7 को ट्रोल कर चुके हैं।

रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन Realme3 में 4230 mAh कैपेसिटी की बैटरी दी है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की टक्कर हाल फिलहाल में लॉन्च हुए शाओमी के मऔर इस रेंज के दूसरे स्मार्टफोन्स से होगी। Realme3 डायमंड कट डिजाइन के साथ आता है जिसके पीछ कंपनी ने फिंगर प्रिंट सेंसर और ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है।

उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी Realme3 को 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन की टक्कर Redmi Note 7 से होनी है इसलिए रयूमर्स तो यहां तक हैं कंपनी Redmi Note 7 Pro की तरह 48 मेगापिक्सल कैमरा वाला Realme3 Pro भी लॉन्च कर सकती है।

  • Published Date: March 2, 2019 6:00 PM IST
  • Updated Date: March 2, 2019 6:06 PM IST