comscore
News

512 GB स्टोरेज में आ सकता है सैमसंग का मुड़ने वाला फोन, ऑपन करने पर बन जाएगा टैबलेट

Galaxy F स्मार्टफोन फोल्ड करने पर मोबाइल और ऑपन करने पर टैबलेट बन जाएगा।

galaxy-x-foldable-phone

सैमसंग ने अभी हाल ही में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी दी है। हालांकि इसकी चर्चाएं काफी लंबे वक्त से हो रही थी। वहीं, अब कहा जा रहा है कि सैमसंग Galaxy F स्मार्टफोन सिल्वर कलर में आएगा और इसमें 512 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। आपको बता दें कि पिछले कई महीने से सैमसंग का यह मुड़ने वाला स्मार्टफोन चर्चाओं में है और इसे लेकर कई लीक रिपोर्ट्स भी आ चुकी हैं।

इस फोन में होंगी दो स्क्रीन
सैमसंग के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन दो स्क्रीन होंगी। Galaxy F स्मार्टफोन फोल्ड करने पर मोबाइल और ऑपन करने पर टैबलेट बन जाएगा। यह सैमसंग का सबसे एडवांस स्मार्टफोन होगा और इसे इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है।

दिवाली के दिन हो सकता है  लॉन्च
सैमसंग का मुड़ने वाला स्मार्टफोन दिवाली के दिन लॉन्च हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स कहा जा रहा है कि यह फोन 7 नवंबर को लॉन्च हो सकता है। यह सैमसंग का पहला स्मार्टफोन होगा जिसकी स्क्रीन पूरी मुड़ जाएगी। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि यह स्मार्टफोन पूरी तरह फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में दो  OLED डिस्प्ले दी जाएंगी।

7.29 इंच की होगी पहली स्क्रीन
सैमसंग अपने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 7.29 इंच की डिस्प्ले दे सकता है। हालांकि, एक लीक रिपोर्ट का कहना है कि इस फोन में दो AMOLED  डिस्प्ले दी जाएगी। सैमसंग के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में दूसरी डिस्प्ले 4.58 इंच की होगी। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस फोन में फर्स्ट डिस्प्ले 7.3 इंच की दी जा सकती है। वहीं, दूसरी डिस्प्ले 4.6 इंच की दी जा सकती है। हालांकि, अभी सैमसंग ने इस फोन को लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं किया है। कंपनी ने न ही इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की पुष्टि की है और न ही इसके फीचर्स के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी दी है।

इस फोन में क्वॉलकॉम की नेक्स्ट जनरेशन का Snapdragon 8150 प्रोसेसर दिया जा सकता है। सैमसंग के इस मुड़ने वाले फोन में 3,000mAh से लेकर 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

  • Published Date: November 6, 2018 8:54 AM IST