comscore
News

भविष्य के सैमसंग गैलेक्सी A और J स्मार्टफोन सपोर्ट करेंगे वायरलैस चार्जिंग

सैमसंग के फ्यूचर में आने वाले गैलेक्सी ए और गैलेक्सी जे सीरीज के स्मार्टफोन वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट करेंगे।

Samsung Galaxy A7 First Impressions (13)

सैमसंग के फ्यूचर में आने वाले गैलेक्सी ए और गैलेक्सी जे सीरीज के स्मार्टफोन वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट करेंगे। सैमसंग अपने मिड-रेंड डिवाइसिस में यह फीचर दे रहा है। हम सैमसंग के गैलेक्सी A7 (2018) में पहले ही ट्रिपल रियर कैमरा देख चुके हैं। अब सैमसंग की फ्लानिंग है कि वो अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन में भविष्य में वायरलैस चार्जिंग देगा।

सैमसंग इस महीने के बाद  करीब 1,462 रुपए में लो कॉस्ट वायरलैस चार्जर लॉन्च करेगा। बता दें कि सैमसंग अपने ज्यादा कीमत के स्मार्टफोन में वायरलैस चार्चिंग देता है। लेकिन, यह पहली बार होगा जब मिड-रेंज के स्मार्टफोन में भी वायरलैस चार्जिंद दी जाएगी। इसके लिए कंपनी लॉ कोस्ट वायरलैस चार्जर लॉन्च करेगी।

कहा जा रहा है कि सैमसंग का लॉ-कोस्ट वायरलैस चार्जर भी उसी तरह की परफॉर्मेंस देगा जैसा कि सैमसंग का 9 वॉच पैड्स देता है। आपको बता दें कि सैमसंग ने हाल ही में Galaxy A7 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया था। एलजी भी ट्रिपल कैमरे वाला स्मार्टफोन पेश कर रही है। कंपनी V40 ThinQ स्मार्टफोन को दक्षिण कोरिया में पेश करेगी। एलजी के अलावा हुवावे भी अपने दो नए फ्लैगशिप डिवाइस पेश करने जा रही है। इनमें भी ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। अगले साल होने वाले MWC 2019 में सैमसंग भी अपना नया स्मार्टफोन पेश करेगा।

MWC 2019 में कंपनी Galaxy S10 को पेश करेगी। अफवाह है कि यह फोन डिफरेंट वैरिएंट के साथ आएगा। लीक रिपोर्ट्स की माने तो यह स्मार्टफोन हायर-एंड वर्जन में आएगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका स्मॉलर मॉडल ड्युल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

  • Published Date: October 3, 2018 3:00 PM IST