comscore
News

हायर फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ आ सकता है सैमसंग Galaxy S10

दक्षिण कोरिया की कंपनी अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S10 ला रही है।

samsung-galaxy-s10-plus-1

दक्षिण कोरिया की कंपनी अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S10 ला रही है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। अब कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। ट्विटर पर लीकस्टार आइस यूनिवर्स ने खुलासा किया है कि सैमसंग के इस आने वाले स्मार्टफोन हायर फास्ट चार्जिंग स्पीड होगी। इस ट्वीट में लिखा गया है कि इस फोन के साथ आने वाले 15 वाट चार्जिंग टेक्नोलॉजी इतिहास बनेगी। बता दें कि यह सैमसंग के एस सीरीज का नया लाइन अप है।

सैमसंग के इस फोन में हुवावे और ओप्पो की तरह फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी। हुवावे के P20 Pro में भी कंपनी ने 40 वाट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी है जो कि 45 मिनट में 80 फीसदी चार्ज करता है। यह टेक्नोलॉजी  4,000 mAh की बैटरी के लिए दी गई है। सैमसंग इस फोन को अगले साल पेश करेगी। ये चार वेरिएंट में आएगा। ये वेरिएंट  Galaxy S10 Lite, Galaxy S10, Galaxy S10+ और 5G वेरिएंट हैं।

 

 

इससे पहले आई लीक रिपोर्ट में कहा गया था कि इस फोन में गूगल पिक्सल  3 की तरह लो-फोटोग्राफी मोड ” ब्राइट नाइट ” दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में पिक्सल, OnePlus, Xiaomi और  Huawei की तरह फोटोग्राफी मोड दिया जाएगा। इससे पहले की रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि सैमसंग  MWC 2019 में इन डिवाइसिस को पेश करेगा। यह इवेंट फरवरी में होता है। मार्च तक इन स्मार्टफोन्स की सेल स्टार्ट हो जाएगी।

  • Published Date: December 24, 2018 1:16 PM IST