comscore
News

सैमसंग Galaxy S10 में दी जा सकती है 5.8 इंच की फ्लैट स्क्रीन, सामने आई ये जानकारी

सैमसंग के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S10 को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है।

Samsung-Galaxy-S10-render-main-1

सैमसंग के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S10 को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट का कहना है कि सैमसंग Galaxy S10 फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 5.8 इंच की स्क्रीन दी जाएगी। इस स्मार्टफोन के स्टैंडर्ड वर्जन में 5.8 इंच की फ्लैट स्क्रीन दी जाएगी। वहीं इस फोन के और प्रीमियम मॉडल कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएंगे। इनकी स्क्रीन का साइज भी 5.8 इंच होगा। वहीं, Galaxy S10 के सबसे टॉप वेरिएंट में 6.2 इंच की कर्व्ड पैनल दी जाएगी। सैमसंग के S9+ में ये ही स्क्रीन साइज दिया गया है।

इन फोन्स के लिए सैमसंग नए और इंप्रूव्ड OLED जनरेशन का इस्तेमाल करने की प्लानिंग में है, जो कि M9 है। सैमसंग ने  M8 जनरेशन गैलेक्सी एस 9, S9+ और नोट 9 के लिए की थी। Galaxy S10 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। हालांकि अभी इस नए स्मार्टफोन को लेकर सिर्फ अफवाहें ही आ रही हैं। इससे पहले कहा गया था कि इस स्मार्टफोन में सैमसंग खुद का फिंगरप्रिंट अथॉन्टिकेशन टेक्नोलॉजी देगा। अब कहा जा रहा है कि  Galaxy S10 स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम की अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग का आने वाले Galaxy S10 स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम की लेटेस्ट  अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

इससे पहले खबर आई थी कि गैलेक्सी एस 10  फोन SM-G970F, SM-G973F & SM-G975F  मॉडल नंबर से आ रहा है। ये Exynos मॉडल हैं और इसके अलावा फोन का स्नैपड्रैगन मॉडल भी आएगा। यह G970U, G973U, G975U मॉडल नंबर से आएगा। यह जानकारी लीकस्टार रोलैंड क्वाडिट ने लीक की थी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी थी। उनका कहना है कि सैमसंग इन सभी मॉडल्स की टेस्टिंग कर रही है। सैमसंग Galaxy S10 स्मार्टफोन पिछले काफी वक्त से चर्चाओं में है। यह सैमसंग का एडवांस फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। इसे लेकर कई लीक जानकारी सामने आ चुकी है।

  • Published Date: November 20, 2018 4:24 PM IST