comscore
News

Samsung की ओर से आने वाली Samsung Galaxy S9 अभी तक की सबसे महँगी सीरीज होगी?

Twitter tipster @Ricciolo ने ऐसा कहा है कि सैमसंग की ओर से आने वाली सैमसंग गैलेक्सी S9 सीरीज अभी तक की सबसे महँगी सीरीज होने वाली है।

  • Published: January 29, 2018 10:20 AM IST
samsung-galaxy-S9-render-feat

सैमसंग अपने आगामी स्मार्टफोंस यानी सैमसंग गैलेक्सी S9 और सैमसंग गैलेक्सी S9+ को MWC 2018 में 25 फरवरी को लॉन्च करने की योजना में है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि इन स्मार्टफोंस के लिए आधिकारिक तौर पर मीडिया को न्योता देना भी शुरू कर दिया गया है। हालाँकि इतना होने के बाद भी इन स्मार्टफोंस को लेकर रुमर्स और अफवाहों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि एक मशहूर Twitter tipster @Ricciolo ने अब कहा है कि सैमसंग की ओर से सैमसंग गैलेक्सी S9 और सैमसंग गैलेक्सी S9+ अभी तक की सबसे महँगी सीरीज होने वाली है। यह जानकारी उस समय सामने आई है, जब इस व्यक्ति द्वारा इन स्मार्टफोंस के संभावित लॉन्च से पहले ही एक ट्विट करके इस बारे में लोगों को बताया है।

हालाँकि अगर इस टिपस्टर के रिकॉर्ड को देखा जाए तो यह संभव नहीं नजर आता कि आखिर ऐसा होगा या नहीं, इसका मतलब है कि ऐसा कहा जा सकता है कि इन स्मार्टफोंस को एक नए और ज्यादा प्राइस के साथ लॉन्च नहीं किया जा सकता है। अभी तक इन स्मार्टफोंस को लेकर काफी लीक सामने आ चुके हैं, जिसके माध्यम से इन स्मार्टफोंस के बारे में हम काफी कुछ जान पाए हैं।

आपको यह भी बता दें कि अभी हाल ही में आया एक लीक ऐसा भी कह रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी S9 और सैमसंग गैलेक्सी S9+ स्मार्टफोन एक ‘Intelligent Scan’ के साथ लॉन्च किये जा सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस फीचर के फोन में होने से फेस अनलॉक को आईरिस स्कैनर के साथ जोड़ दिया जाएगा, जिसके कारण फोन को अनलॉक प्रक्रिया को ज्यादा सुरक्षित बनाया जा सकता है।

इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि, स्मार्टफोन में सभी ओर से काफी Narrow बेजल होने के आसार हैं। इसके अलावा दोनों ही स्मार्टफोंस यानी सैमसंग गैलेक्सी S9 और सैमसंग गैलेक्सी S8 का फ्रंट डिजाईन एक दम मिलता जुलता है, इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी S9+ में आपको जो बदलाव नजर आने वाला है, वह यह है कि यह काफी बड़ा होने वाला है।

इसके अलावा इन स्मार्टफोन्स में पहले भी सामने आ चुका है कि 3.5mm का ऑडियो जैक होने वाला है, और इस नई खबर में भी ऐसा ही कुछ सामने आ रहा है। स्मार्टफोन में इस फीचर को हटाया नहीं जा रहा है। हालाँकि ऐसा हो सकता है कि फोन के बायीं ओर आपको इसके पॉवर और वॉल्यूम रॉकर बटन नजर आ जाएँ। इसके अलावा Bixby बटन को स्मार्टफोन के दायीं ओर रखा जा सकता है।

  • Published Date: January 29, 2018 10:20 AM IST