comscore Rs. 2,000 के कैश बैक के साथ Paytm पर मिल रहा है Gionee A1 स्मार्टफोन, अब कीमत है महज़... | BGR India
News

Rs. 2,000 के कैश बैक के साथ Paytm पर मिल रहा है Gionee A1 स्मार्टफोन, अब कीमत है महज़...

ये एक बढ़िया समय है सेल्फी और बैटरी सेंट्रिक स्मार्टफोन Gionee A1 लेने का...

gionee-a1-front-mwc-2017


अगर आप एक सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Paytm आपको एक बढ़िया मौक़ा दे रहा है। आपको बता दें कि सेल्फी और बैटरी सेंट्रिक स्मार्टफोन Gionee A1 को खरीदने का एक बढ़िया मौक़ा आपके पास है क्योंकि Paytm पर इस स्मार्टफोन पर Rs. 2,000 का कैश बैक मिल रहा है। असल में इस स्मार्टफोन की कीमत Rs. 19,999 है, लेकिन इस कैश बैक के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत RS. 17,999 रह जाती है। Also Read - ED ने चीनी लोन ऐप्स के खिलाफ की कार्रवाई, 46.67 करोड़ रुपये किए फ्रीज

Also Read - How to add Bank Account in Paytm: इस तरह पेटीएम में ऐड करें बैक अकाउंट, बहुत आसान है तरीका

इसे भी देखें: जीएसटी : पैनासोनिक इंडिया ने उंचे सीमा शुल्क का समर्थन किया Also Read - Paytm से ऐसे लिंक करें Aadhaar Card, KYC कम्प्लीट करना भी है बहुत आसान

इस कैश बैक का लाभ उठाने के लिए आपको इस फ़ोन को Paytm मॉल से लेते समय प्रोमो कोड ‘MOB2000′ दर्ज करना होगा। आपको ये भी बता दें कि एक इंसान यहाँ से महज़ एक ही यूनिट खरीद सकता है। इसके साथ इस सेवा के साथ COD ऑप्शन भी उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा ये जो Rs. 2,000 का कैश बैक है ये आपको Paytm वॉलेट लॉयल्टी कैश बैक के तौर पर दिया जाएगा। और यह आपके Paytm अकाउंट में आपको मिल जाएगा।

Gionee A1 में 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो P10 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट उपलब्ध है।

फोटोग्राफी के लिए Gionee A1 में PDAF और एलईडी फ्लैश के साथ 16-मेगापिक्सल फ्रंट और 13-मेगापिक्सल रीयर कैमरा उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए 4,010एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर 4G एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस और यूएसबी ओटीजी दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन अमीगो ओएस के साथ एंडरॉयड 7.0 नॉगट पर पेश किया गया है।

इसे भी देखें: ASUS X00KD स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा, एंड्राइड 7.0 और 4020mAh क्षमता की बैटरी के साथ इंटरनेट पर आया नज़र

Gionee A1 एक सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन हैं। Gionee A1 में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि 13-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में बैक पैनल में कैमरा लैंस के बिल्कुल नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। जो कि कंपनी के अनुसार 0.2 सेकेंड में अनलॉक करने में सक्षम है। यह स्मार्टफोन मेटल बॉडी से निर्मित है जो इसे काफी प्रीमियम लुक देता है।

Gionee A1 को भारत में तब लॉन्च किया गया है जब Vivo V5 Plus डुअल सेल्फी कैमरा पहले से मार्केट में मौजूद हैं। Vivo V5 Plus में एक 20-मेगापिक्सल का सेंसर है तो वहीं, दूसरा सेंसर 8-मेगापिक्सल का है। इसके अलावा अगर आप बजट में दूसरे स्मार्टफोन की तलाश करते हैं तो 15,000 रुपए की कीमत के आस-पास Vivo Y66 और ओप्पो A57 मार्केट में उपलब्ध हैं। इन दोनों ही फोन्स में 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इसे भी देखें: वनप्लस ने वनप्लस 5 को लॉन्च करने से पहले रेफरल प्रोग्राम का किया ऐलान

Also Read in English: Gionee A1 now available on Paytm at Rs 2,000 cashback: Price, specifications, features

  • Published Date: May 31, 2017 8:00 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:01 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.