comscore
News

Gionee इंडिया ने फ्लिपकार्ट में दो नए स्मार्टफोन किए टीज

टीजर में केवल एक तस्वीर दी गई है, जिसमें स्मार्टफोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में हॉरिजेंटली सेट ड्यूल कैमरा सेटअप दिखाया गया है।

  • Published: December 13, 2018 12:16 PM IST
gionee-smartphones-flipkart-india-teaser

Gionee इंडिया ने फ्लिपकार्ट में दो नए स्मार्टफोन टीज किए हैं। हाल में आई कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीनी स्मार्टफोन कंपनी फिलहाल चीन में फाइनेंशियल संकट से गुजर रही है और माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही बैंकरप्सी भी फाइल कर सकती है।

भारत में स्मार्टफोन लॉन्च किए Gionee को सात महीनों से ज्यादा का समय हो गया है। कंपनी ने हाल में केवल अपनी बैंकरप्सी की खबरों के कारण चर्चा में बना रहा था। खबरों के मुताबिक कंपनी अपने फाइनेंशियल क्रैडिटर्स, मार्केटिंग फर्म्स और लगभग 400 सप्लायर्स को पेमेंट करने में असफल रही है और यहीं कारण है कि कंपनी अपनी बैंकरप्सी फाइल कर सकती है।

अब फ्लिकार्ट में आए नए टीजर की बात करें तो Gionee भारत में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने फ्लिपकार्ट में लिखा है कि इनमें से एक डिवाइस में बजट कीमत में फुल-व्यू डिस्प्ले और बेहतरीन कैमरा स लैस होगा। लिस्टिंग के मुताबिक, दूसरा डिवाइस आकर्षक डिजाइन, बेहतरीन परफॉर्मेंस और लॉग लास्टिंग बैटरी के साथ आएगा।

फिलहाल इनकी उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। टीजर में केवल एक तस्वीर दी गई हैं, जिसमें स्मार्टफोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में हॉरिजेंटली सेट ड्यूल कैमरा सेटअप दिखाया गया है। इसमें उपर की ओर बीच में एक फिंगरप्रिंट कैमरा भी होगा। इसी साल अप्रैल में कंपनी ने भारत में दो स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। इनमें F205 और S11 लाइट शामिल थे। दोनों स्मार्टफोन की खासियत 18:9 रेश्यो वाली फुल व्यू डिस्प्ले और फेस अनलॉक फीचर है।

  • Published Date: December 13, 2018 12:16 PM IST