comscore Gionee Steel 5 स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स | BGR India Hindi
News

Gionee Steel 5 स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

Gionee Steel 5 launched: Gionee Steel 5 में कंपनी ने 6.21-inch IPS LCD डिस्प्ले दिया है। फोन को वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है। फोन का डिस्प्ले HD+ है। इसकी स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 1520×720 पिक्सल्स का है। फोन में कंपनी ने ऑक्टा कोर चिपसेट दिया है, जिसमें 2.0GHz cores के साथ 1.5GHz कोर है। फोन में 6जीबी रैम तक का ऑप्शन दिया गया है। कंपनी ने फोन में 128जीबी तक की स्टोरेज का ऑप्शन दिया है।

gionee-steel-5-launch

Gionee Steel 5 launched:जियोनी (Gionee) ने काफी समय बाद एक नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी पिछले कुछ समय से वित्तीय समस्याओं का सामना कर रही थी। कंपनी ने Gionee Steel 5 को लॉन्च किया है, जो एक एंट्री लेवल डिवाइस है। कंपनी ने अपना आखिरी डिवाइस 2017 में Steel 3 को लॉन्च किया था। हम आपको यहां कंपनी के नए स्मार्टफोन Gionee Steel 5 के बारे में जानकारी दे रहे हैं।


Gionee Steel 5 features, specifications

Gionee Steel 5 में कंपनी ने 6.21-inch IPS LCD डिस्प्ले दिया है। फोन को वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है। फोन का डिस्प्ले HD+ है। इसकी स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 1520×720 पिक्सल्स का है। फोन में कंपनी ने ऑक्टा कोर चिपसेट दिया है, जिसमें 2.0GHz cores के साथ 1.5GHz कोर है। फोन में 6जीबी रैम तक का ऑप्शन दिया गया है। कंपनी ने फोन में 128जीबी तक की स्टोरेज का ऑप्शन दिया है।

कंपनी ने फोन में स्कॉयर पैर्टन में कैमरा सेटअप दिया है। इस सेटअप में दो कैमरा सेंसर के साथ दो LED फ्लैश दिए हैं। इसमें पहला प्राइमरी सेंसर 12मेगापिक्सल का है और दूसरा सेकंडरी सेंसर 2मेगापिक्सल का है, जो PDAF सपोर्ट के साथ आते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने स्मार्टफोन में 13मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है। स्मार्टफोन में कंपनी ने 5,000mAh बैटरी दी है जो 5V/2A चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी का यह स्मार्टफोन आसानी से एक दिन से  ज्यादा का बैटरी बैकअप दे सकता है।

सॉफ्टवेयर फ्रंट के लिहाज से यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर ऑपरेट होता है, जो कंपनी के खुद के Amigo OS पर ऑपरेट होता है। हालांकि कंपनी ने अभी तक Gionee Steel 5 के प्राइस और अनवेलेबिलिटी के बारे में जानकारी नहीं दी है। हालांकि 2020 में यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। इससे पहले पिछले साल नवंबर में कंपनी ने L6+ फीचर फोन को लॉन्च किया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 12, 2020 12:58 PM IST