comscore
News

चाइनीज रिटेलर Gome ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में की एंट्री

चीन के बाहर Gome's का यह पहला ग्लोबल एक्सपैंशन है।

GOME exposed Camera

चीन और हांगकांग बेस्ड प्राइवेट इलेक्ट्रिकल अप्लायंसेज रिटेलर Gome ने भारतीय हैंडसेट मार्केट में Agaston Mobile के साथ पार्टनरशिप करके एंट्री की है। Agaston Mobile भारत में Tambo ब्रांड के तहत अपने स्मार्टफोन बेचती है। चीन के बाहर Gome’s का यह पहला ग्लोबल एक्सपैंशन है।

बीजिंग-हेडक्वॉर्टर Gome अपने प्रयासों को सपोर्ट करने के लिए $5 मिलियन का निवेश करेगा और यह Agaston Mobile के साथ रिसोर्स शेयर करेगा। Agaston Mobile इंडिया के सीईओ सुधीर कुमार भारत में Gome को देखेंगे।

गोम ब्रांड 6,000 रुपये से 12,000 रुपये की कीमत में काम करेगा, जबकि टैम्बो 700 रुपये से 6000 रुपये के प्राइस सेगमेंट में डिवाइस पेश कर रहा है। पहले फेज में Gome ब्रांड नॉर्थ-ईस्ट स्टेट को टारगेट करेगा। वेस्ट बंगाल, पंजाब और गुजरात शहरो में पहले इस ब्रांड के स्मार्टफोन्स को पेश किया जाएगा।

सुधीर कुमार का कहना है कि 2019 के पहले क्वॉर्टर में कंपनी नोएडा में अपनी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट लगाने की योजना बना रही है। उन्होंने कहा कि नोएडा में हमारे पास इन-हाउस R&D टीम है। अब हम भारत में 2जी प्रिंटिड सर्किट बोर्ड डिजाइन करने की योजना बना रहे हैं।

  • Published Date: October 12, 2018 8:21 PM IST
  • Updated Date: October 14, 2018 9:56 AM IST