comscore
News

अब आप अॉनर प्ले के साथ इन दो स्मार्टफोन्स में यूज कर सकते हैं गूगल कैमरा सॉफ्टवेयर

यह सॉफ्टवेयर XDA Developers के फोरम से डाउनलोड और इंस्टॉल किया जा सकता है।

Honor Play camera 2

गूगल की पिक्सल सीरीज अपनी कैमरा क्वालिटी के लिए जानी जाती है। यहां तक की पिक्सल सीरीज के स्मार्टफोन्स को दुनिया का सबसे बेहतरीन कैमरा वाले डिवाइस की लिस्ट में टॉप पर रखा जाता है। एंड्रॉइड का डेवलपर फ्रैंडली ईको-सिस्टम होने का एक फायदा यह है कि डेवलपर्स किसी एक स्मार्टफोन के पर्सनल फीचर को दूसरे स्मार्टफोन के लिए डेवलप कर सकते हैं।

पिक्सल स्मार्टफोन में गूगल द्वारा डेवलप किया गया गूगल कैमरा सॉफ्टवेयर और एलगोरिदम दिया गया है जो आज के समय में दूसरे कैमरा में शामिल सॉफ्टवेयर एलगोरिदम से ज्यादा बेहतर है।

कुछ डेवलपर्स ने मिलकर गूगल कैमरा सॉफ्टवेयर को कुछ दूसरी कंपनियों की डिवाइस के लिए डेवलप किया है। अब इन डिवाइस की लिस्ट में अॉनर प्ले, हुवावे मेट 10 और मेट 10 प्रो भी शामिल हो गए हैं। यह सॉफ्टवेयर XDA Developers के फोरम से डाउनलोड और इंस्टॉल किया जा सकता है। एक बार इंस्टॉल होने के बाद यूजर्स तस्वीरें खींचने के लिए गूगल कैमरा एेप का यूज कर सकते हैं, जो कि EMUI में शामिल कैमरा एेप से काफी बेहतर है।

पोर्ट में हुवावे और अॉनर स्मार्टफोन के लिए Night Sight फीचर भी शामिल है, जो कम रोशनी की स्थिति में बेहतरीन तस्वीरें खींचने में मदद करता है। आपको बता दें कि पिक्सल 3 लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए बेहतरीन माना जाता है। हालांकि सभी अनअॉफिशियल पोर्ट की तरह यह पोर्ट भी अनस्टेबल हो सकता है। XDA Developers ने कहा है कि कुछ यूजर्स इस पोर्ट में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

  • Published Date: December 18, 2018 4:10 PM IST