comscore
News

गूगल ने Pixel 3 स्मार्टफोन के रैम मैनेजमेंट को लेकर कही ये बात

गूगल के Pixel 3 स्मार्टफोन में रैम मैनेजमेंट की दिक्कत आ रही थी।

Google Pixel 3 XL (24)

गूगल के Pixel 3 स्मार्टफोन में रैम मैनेजमेंट की दिक्कत आ रही थी। कई यूजर्स ने इस बात की शिकायत की थी। अब गूगल ने एक बयान जारी किया है। यह बयान इस समस्या को फिक्स करने को लेकर जारी किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गूगल ने कहा है कि Pixel 3 स्मार्टफोन में रैम मैनेजमेंट की दिक्कत को दिसंबर पैच में फिक्स किया जाएगा। यानी यह कंफर्म है कि यह समस्या नवंबर सिक्योरिटी पैच में फिक्स नहीं होने वाली है।

कगूगल ने एक साथ Pixel 3 और Pixel 3 XL स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। कुछ वक्त पहले कई ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं जिसमें कहा गया था कि पिक्सल 3 सीरीज के स्मार्टफोन में रैम मैनेजमेंट की समस्या आ रही है। गूगल का कहना है कि रैम मैनेजमेंट नवंबर सिक्योरिटी पैच में फिक्स नहीं किया जाएगा। यह दिसंबर OTA पैच में फिक्स किया जाएगा।

Google Pixel 3 और Pixel 3 XL फोन का बैक काफी सिमिलर है। दोनों स्मार्टफोन अलग डिस्प्ले, साइट और स्टाइल में आते हैं। स्मार्टफोन में एल्युमीनियम फ्रेम है और दोनों स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आते हैं। गूगल पिक्सल 3 में 5.5-इंच फुल HD+ डिस्प्ले है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। वहीं Pixel 3 XL में 6.3इंच क्वॉड HD+ डिस्प्ले है जो नॉच और 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले Corning Gorilla Glass 5 से प्रोटेक्टिड है। फोन के बैक पर भी Gorilla Glass 5 है।

  • Published Date: November 6, 2018 12:46 PM IST