comscore
News

Google Pay: अब आपको मिल सकता है 1,00,000 तक का रिवॉर्ड, जानें कैसे

Google Pay ऑफर्स के मुताबिक अॉफर पर टोटल 5 करोड़ रिवार्ड हैं।

Google Pay Final

Image credit: Google


गूगल भारत में डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म में अपनी पकड़ जमा रहा है। कंपनी ने हाल में अपने Google Tez ऐप को Google Pay में इंटिग्रेट कर दिया है, हालांकि कुछ समय के लिए यह अभी भी Google Play Store पर Tez के रूप में लिस्टिड है। यह ऐप यूजर्स को भारत के नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन द्वारा बनाए UPI पर एक बैंक अकाउंट लिंक करने और डिजिटल पेमेंट करने देता है।

गूगल अब Google Pay को कई बेहतरीन अॉफर्स और रिवॉर्ड के साथ प्रमोट कर रहा है, जिसमें वह कुछ भाग्यशाली यूजर्स को गूगल Pay के जरिए पैसे भेजने पर 1,00,000 रुपये तक का इनाम जीतने का मौका देता है। हालांकि इसमें कुछ कंडीशन है, जिन्हें आप नीचे पड़ सकते हैं। जानें कैसे आप जीत सकते हैं 1,00,000 तक का रिवॉर्ड।

कम से कम पांच ट्रांजैक्शन

रिवॉर्ड पाने के लिए यूजर्स को 18 सितंबर को सुबह 9 बजे तक Google Pay का यूज कर कम से कम पांच ट्रांजैक्शन करने होंगे। यह अॉफर केवल कुछ टाइप के ट्रांजैक्शन पर ही वैलिड है, जिनमें दूसरे Google यूजर्स को P2P और कैश मोड ट्रांजैक्शन, दूसरे बैंक अकाउंट्स पर पेमेंट, कैश मोड का यूज कर मर्चेंट को पेमेंट, मर्चेंट के बैंक अकाउंट को पेमेंट और Google Tez UPI ID का यूज करके पेमेंट करना शामिल है।

रिवॉर्ड में 5 रुपये से लेकर 1,00,000 रुपये तक का अमाउंट होगा शामिल

Google Pay ऑफर्स के मुताबिक, अॉफर पर टोटल 5 करोड़ रिवॉर्ड हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि रिवॉर्ड अॉफर की टर्म को पूरा करने वाला कोई भी व्यक्ति किसी ना किसी प्रकार का रिवार्ड जरूर जीत सकता है। हालांकि रिवॉर्ड का अमाउंट 5 रुपये से 1,00,000 रुपये के बीच कुछ भी हो सकता है, इसलिए केवल कुछ भाग्यशाली यूजर्स को पूरा अमाउंट जीतेने का भी मौका मिल सकता है। इसके अलावा Google Pay यूजर्स को इंस्टैंट लोन की स्कीम भी दे रहा है, जिसके लिए वह बैंकों के साथ टाई-अप कर रहा है। यह यूजर्स को ऐप के जरिए से डायरेक्टली लोन लेने के फास्ट और ईजी एक्सेस देता है।

  • Published Date: August 29, 2018 4:35 PM IST