comscore
News

गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL को मिला FCC सर्टिफिकेशन, 9 अक्टूबर को होंगे लॉन्च

वेबसाइट में दोनों डिवाइस को मॉडल नंबर A4RG103A और A4RG103C से लिस्ट किया गया है।

Image: Twitter user @khoroshev

गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL के हाल में आए कई लीक्स और रेंडर्स ने इस स्मार्टफोन की सभी डिटेल्स को दिखा दिया है। अब तक हम इसकी रियल-लाइफ तस्वीर, हैंड्स-अॉन फोटो, रिटेल बॉक्स में शामिल कंटेंट जैसी सभी डिटेल्स पहले ही देख चुके हैं। अब लोगों को सिर्फ इसके लॉन्च और कीमत जानने का इंतजार है।

एेसा कहा जा रहा है कि गूगल इन स्मार्टफोन को अगले महीने अक्टूबर की 9 तारीख को लॉन्च कर सकती है, लेकिन अभी गूगल की तरफ से कोई इनविटेशन नहीं भेजा गया है। अब एेसा लग रहा है की गूगल इन स्मार्टफोन के लॉन्च के आखिरी स्टेप पर आ गया है, क्योंकि यह दोनों स्मार्टफोन FCC की साइट में देखे गए हैं।

वेबसाइट में दोनों डिवाइस को मॉडल नंबर A4RG103A और A4RG103C से लिस्ट किया गया है। 9to5Google के मुताबिक इन मॉडल नंबर के अाखिर में आने वाले A और C को इससे पहले पिक्सल 2 (G011A) और पिक्सल 2 XL (G011C) में भी देखा गया था। पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL के सारे डॉक्युमेंट को जुलाई के शुरुआत में ही फाइल कर दिया गया था और कुछ को जून के अाखिर में फाइल किया गया था।

दोनों डिवाइस को गूगल ने खुद FCC में डाला था। इससे पहले के मॉडल को LG और HTC ने FCC में डाला था। इससे पता चलता है की इन डिवाइस को गूगल ने खुद से डिजाइन किया है और Foxconn ने बनाया है।

FCC लिस्टिंग ने खुलासा किया है की पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL अमेरिका के सभी चार बड़े कैरियर के सपोर्ट के साथ आएेंगे। ये दोनों स्मार्टफोन T-Mobile द्वारा यूज किए जाने वाले “extended-range” LTE Band 71 के सपोर्ट के साथ भी आएंगे।

You Might be Interested

Google Pixel 2

42000

Android 8.0.1, Oreo
Qualcomm Snapdragon 835 Octa-Core 2.35GHz + 1.9GHz, 64-Bit Processor
12.2 MP with f/1.8 aperture
  • Published Date: September 2, 2018 5:17 PM IST