comscore
News

Google Pixel 3 and Pixel 3 XL को ताइवान में मिला सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकते हैं लॉन्च

इन दोनों स्मार्टफोन को हाल में नेशनल कम्युनिकेशन कमिशन (NCC) ने सर्टिफाइड किया है।

  • Published: September 4, 2018 11:22 AM IST
Google Pixel 3 XL leak main

गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन Pixel 3 और Pixel 3 XL के बारे में अब तक कई तरह की लीक्स सामने आ चुकी हैं, जिससे स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। अब खबरें हैं कि ताइवान में पिक्सल 3 और Pixel 3 XL को सर्टिफिकेशन मिल गया है। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट काफी करीब है। इन दोनों स्मार्टफोन को हाल में नेशनल कम्युनिकेशन कमिशन (NCC) ने सर्टिफाइड किया है। इस लिस्टिंग को MySmartPrice ने स्पॉट किया है।

लिस्टिंग के मुताबिक Pixel 3 और Pixel 3 XL को G013A और G013C मॉडल नंबर के नाम से स्पॉट किया गया है। स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कंपनी ने अभी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। हालांकि एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों पिक्सल स्मार्टफोन को 9 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

पिछले कुछ महीनों में Pixel 3 XL की लीक्स से इसकी स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। स्मार्टफोन की हैंड्स ऑन फोटो, अनबॉक्सिंग वीडियो तक लीक हो गई है। इन लीक्स से पता चलता है कि Pixel 3 XL नॉच के साथ आएगा। कुछ दिन पहले Google Pixel 3 रियल लाइफ फोटो लीक्ड हुई थी जिसमें कहा गया था कि इस स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किया जाएगा।

इस इमेज को 9to5Google ने शेयर किया था। इस इमेज में Pixel 3 का बैक काफी हद तक Pixel 3 XL जैसा दिखाई दे रहा था। इसके अलावा इसमें मैट फिनिश रियर पैनल दिखाई दे रहा था। फोन के राइड साइड पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिख रहे थे।

You Might be Interested

Google Pixel 3

71000

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
12.2MP
Google Pixel 3 XL

83000

Android Pie
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
12.2MP
  • Published Date: September 4, 2018 11:22 AM IST