comscore
News

अब गूगल पिक्सल 2 सीरीज में भी इस्तेमाल कर सकते हैं पिक्सल 3 की कैमरा एेप

इस कैमरा सपोर्ट के अलावा अपडेट में एक नया जेस्चर फीचर भी जोड़ा गया है।

Google Pixel 3 XL (21)

पिक्सल 3 और 3 XL को गूगल ने हाल ही में लॉन्च किया है और यह स्मार्टफोन भी अपने पहले वर्जन की तरह ही फ्लैगशिप फीचर्स और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है। पिक्सल 3 सीरीज में मौजूद नई कैमरा एेप पिक्सल सीरीज के अलावा किसी अन्य स्मार्टफोन में मौजूद नहीं है। अब कंपनी ने इस एेप को एक नई अपडेट दी है।

PhoneArena के मुताबिक, अपडेट के बाद कैमरा एेप पिक्सल 2 और पिक्सल 2 XL को भी सपोर्ट करेगा। अगर आपके पास यह दो में से कोई भी स्मार्टफोन है तो अब आप इस अपडेट को चेक कर सकते हैं।

इस कैमरा सपोर्ट के अलावा अपडेट में एक नया जेस्चर फीचर भी जोड़ा गया है, जिसके बाद यूजर्स केवल स्क्रीन को थोड़ी-देर तक प्रेस कर गूगल लेंस को सीधा खोल सकते हैं। फिलहाल पिक्सल 3 सीरीज में मौजूद Top Shot और फोटोबूथ जैसे फीचर्स इस अपडेट में नहीं जोड़े गए हैं, लेकिन अपडेट स्मार्टफोन्स में मौजूद Night Sight फीचर को लेकर आती है। अपडेट में इन फीचर्स के अलावा कोई अन्य फीचर नहीं जोड़ा गया है।

इस अपडेटेड कैमरा एेप में मौजूद व्यू फाइंडर के जरिए अब यूजर्स नीचे की ओर सारी एेक्सट्रा जानकारी जान सकते हैं, जिसमें यह जानकारी भी शामिल होगी की यूजर कौन सा मोड यूज कर रहे हैं। इसमें यूजर्स लेफ्ट या राइट स्वाइप कर मोड्स को बदल भी सकते हैं। इससे पहले एेसा करने के लिए साइड मेन्यू में जाना पड़ता था।

  • Published Date: October 23, 2018 6:08 PM IST