comscore
News

Google Pixel 3 Lite की ये स्पेसिफिकेशन हुई लीक

पिक्सल 3 लाइट में पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL में मौजूद कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है।

Google Pixel 3 Lite with Pixel 3 XL

Image credit: WYLSA


गूगल ने हाल ही में अपनी फ्लैगशिप पिक्सल 3 सीरीज लॉन्च की है। लॉन्च के बाद से पिक्सल 3 लाइट को लेकर भी काफी अफवाहें आ रही है। अब एक नई जानकारी के मुताबिक, यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 670 SoC के साथ आ सकता है और साथ ही इसमें 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज हो सकती है।

एेसा हो सकता है कि डिवाइस एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ ना आए। इसका मतलब है कि यूजर्स को केवल 32 जीबी स्टोरेज के साथ काम चलाना पड़ सकता है। आगे यह भी बताया गया है कि डिवाइस पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL में मौजूद ग्लास बॉडी के बजाए प्लास्टिक बॉडी के साथ आ सकता है।

यह डिवाइस पिक्सल 3 का सिंप्लिफाइड वर्जन होगा। हालांकि यहां नोट करने वाली बात यह है कि पिक्सल 3 लाइट मे पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL में मौजूद कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। यह बात गूगल पिक्सल के कैमरा फैंस को काफी आकर्षित करेगी, क्योंकि उन्हें कम कीमत में पिक्सल 3 सीरीज जैसा कैमरा एक्सपीरिएंस मिल जाएगा। यह जानकारी एक लीक्सटर Ben Geskin ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है और इस जानकारी को सबसे पहले रशियन वेबसाइट WYLSA ने स्पॉट किया है।

इससे पहले इस वेबसाइट ने गूगल पिक्सल 3 लाइट की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की थी, जिसमें स्मार्टफोन्स के नंबर भी दिए गए थे। इन स्मार्टफोन में गूगल पिक्सल, गूगल पिक्सल 3 XL, एप्पल iPhone XS, iPhone XR, iPhone X, iPhone 5S नोकिया 3310 शामिल थे।

  • Published Date: November 27, 2018 1:36 PM IST