comscore
News

Google Pixel 3 की रियल-लाइफ तस्वीरें हुई अॉनलाइन लीक

स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 845 एसओसी और 4GB रैम के साथ आ रहा है।

google-pixel-3-9to5google

Image Credit: 9to5Google


Google के अपकमिंग स्मार्टफोन पिक्सल 3 XL के बारे में इतने लीक्स और रेंडर्स आ चुके हैं की अब हमें स्मार्टफोन के बारे में लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस का पता है। इसकी हैंड्स-अॉन फोटो से लेकर रिटेल बॉक्स कंटेंट तक सब कुछ ऑनलाइन लीक हो गया है। हालांकि फिलहाल पिक्सल 3 के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

अब Google पिक्सल 3 की कुछ लाइव फोटो सामने आई है जो इस स्मार्टफोन के डिजाइन को दिखाती है। 9to5Google द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के मुताबिक पिक्सल 3 के बैक में मैट-फिनिश रियर पैनल और ऊपर एक बहुत छोटा ग्लास इनसेट है। स्मार्टफोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है।

इस स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल ने हमें काफी चौकाया है क्योंकि पिक्सल 3 का डिस्प्ले बिना नॉच के साथ आ सकता है, यह पिक्सल 3 XL से बिलकुल उल्टा है। पिक्सल 3 XL डिस्प्ले नॉच के साथ दिखाई दिया है। 18: 9 एस्पेक्ट रेश्यो और राउंड एेज के साथ पिक्सल 3 स्मार्टफोन काफी हद तक पिक्सल 2 XL जैसा दिखता है।

डिजाइन के अलावा Google पिक्सल 3 की एक एेप के जरिए ज्यादातर स्पेसिफिकेशन भी कंफर्म हो गई हैं। ऐप के स्क्रीनशॉट के मुताबिक Google पिक्सल 3 में 2,915 एमएएच बैटरी दी गई है। इसमें 5.5 इंच की डिस्प्ले होगी। स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 845 एसओसी द्वारा पावर्ड होगा जो 4 जीबी रैम के साथ आएगा और स्टॉक एंड्रॉइड 9.0 पाई पर चलेगा।

  • Published Date: August 31, 2018 1:43 PM IST