comscore
News

गूगल पिक्सल 3 का नया अॉफिशियल टीजर हुआ रिलीज, स्मार्टफोन में होगी एक्टिव ऐज टेक्नोलॉजी

स्मार्टफोन को लेकर ना सिर्फ एक नया पेज बनाया है बल्कि एक शॉर्ट वीडियो भी अपलोड किया है।

Google Pixel 3 Japan

गूगल पिक्सल 3 के लॉन्च होने में बस एक हफ्ता बचा हुआ है और इसको लेकर लगातार आने वाले लीक्स से स्मार्टफोन के बारे में हमें काफी जानकारी पहले से मिल चुकी है। हालांकि एेसा लगता है कि यह लीक्स, रेंडर्स और टीजर का सिलसिला अभी रुकने वाला नहीं है। अब डिवाइस को लेकर एक और टीजर वीडियो अॉनलाइन देखा गया है।

इस बार जो खास बात है वह है इस टीजर का अॉफिशियल होना। जी हां, यह टीजर वीडियो गूगल ने अपनी नई जापानी वेबसाइट में पोस्ट किया है। खबर के मुताबिक, पिक्सल 3 स्मार्टफोन जापान में भी सेल के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी के लिए जापान बिल्कुल नई है।

वीडियो में डिवाइस को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसमें स्मार्टफोन में आने वाले एक्टिव एेज फीचर को कंफर्म किया गया है। यह फीचर अापको फोन के साइड को दबाने से सीधा गूगल असिस्टेंट का एक्सेस देता है।

9to5Google, द्वारा इस वीडियो को सबसे पहले देखा गया है। वीडियो को देखकर एेसा अंदाजा लगाया गया है कि स्मार्टफोन कई अगल-अलग कलर अॉप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। इनमें ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, पिंक और व्हाइट। फिलहाल के लिए यह बात कंफर्म हो गई है कि एक्टिव एेज फीचर पिक्सल 3 के साथ वापसी कर रहा है। हालांकि इस फीचर में गूगल और कोई फंक्शनलिटी देगा या नहीं।

  • Published Date: October 3, 2018 1:16 PM IST
  • Updated Date: October 3, 2018 3:51 PM IST