comscore
News

गूगल Pixel 3, Pixel 3 XL पिंक 'Sand' कलर ऑप्शन में हुआ लीक

गूगल Pixel 3 और Pixel 3 XL को पिंक कलर ऑप्शन में स्पॉट किया गया है।

google pixel 3 sand pink

काफी समय से गूगल Pixel 3 और Pixel 3 XL की जानकारी सामने आ रही है। गूगल पिक्सल 3 सीरीज के लॉन्च होने में बस एक हफ्ता बचा हुआ है। गूगल 9 अक्टूबर न्यूयॉर्क में आयोजित इवेंट के दौरान नए डिवाइस को पेश करेगी। वहीं, हाल ही में एक टीजर सामने आया था, जिसे गूगल ने अपनी जापानी वेबसाइट में पोस्ट किया है।

अब AndroidHeadlines द्वारा सामने आई जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन को अलग-अलग कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। हाल ही में सामने आया था कि डिवाइस ब्लैक और वाइट कलर में आएगा। नई रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन Sand (दिखने में पिंक कलर) ऑप्शन में आया है। अब यह साफ लग रहा है कि कंपनी Pixel 3 सीरीज के स्मार्टफोन्स को तीन कलर ऑप्शन में पेश करेगी।


लीक्स की मानें तो Pixel 3 में 5.45-इंच की डिस्प्ले होगी और साथ ही स्नैपड्रैगन का पावरफुल 835 प्रोसेसर होगा। फोन में 2,915 mAh की बैटरी हो सकती है। Pixel 3XL की बात करें तो यह हैंडसेट नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा भी हो सकता है।

बता दें कि कुछ समय पहले कंपनी ने एक जीआईएफ शेयर किया है जिसमें ग्रे बैकग्राउंड के ऊपर नंबर ‘3’ तीन कलर में नजर आ रहा है। स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी होम मिनी और नई पिक्सल बुक भी लॉन्च कर सकती है।

  • Published Date: October 5, 2018 12:42 PM IST