comscore
News

गूगल Pixel 3, Pixel 3 XL के रेंडर में दिखा कलर वेरिएंट

गूगल के आने वाले स्मार्टफोन Pixel 3 व Pixel 3 XL को लेकर नई लीक रिपोर्ट सामने आई है।

google-pixel3-pixel3xl

गूगल के आने वाले स्मार्टफोन Pixel 3 व Pixel 3 XL को लेकर नई लीक रिपोर्ट सामने आई है। इन स्मार्टफोन्स के रेंडर ऑनलाइन सरफेस हो रहे हैं। इसमें दो कलर वेरिएंट-ब्लैक व व्हाइट दिखाई दे रहे हैं। यानी गूगल के आने वाले पिक्सल स्मार्टफोन की दो तस्वीरे ऑनलाइन स्पॉट की गई है। इसमें एक तस्वीर का बैकग्राउंड काला और एक का सफेद है। इन तस्वीरों से यह तो साफ है कि गूगल का आने वाला Pixel 3 XL नॉच के साथ आएगा और इसकी नॉच दूसरे एंड्रॉइड स्मार्टफोन के मुकाबले बड़ी होगी।

इस तस्वीर में साफ तौर पर ड्युल फ्रंट कैमरा दिखाई दे रहा है। इसके अलावा नॉच भी विजिबल है। इस फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। ये दोनों ही स्मार्टफोन 9 अक्टूबर को ऑफिशियल होने वाले हैं। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने इन स्मार्टफोन के स्क्रीनशॉट्स को पोस्ट किया था। इन दोनों स्मार्टफोन में नया UI गूगल असिस्टेंट दिया जाएगा।

हाल ही में Google Pixel 3 और  Pixel 3 XL का ऑफिशियल रेंडर लीक भी लीक हुआ है। इसमें सिगंल रियर कैमरा और नॉच डिस्प्ले दिखाया गया है। गूगल के इन दोनों स्मार्टफोन्स Google Pixel 3 और  Pixel 3 XL के रेंडर को  Nieuwe Mobiel ने लीक किया था। इसमें इन स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक को दिखाया गया है। हालांकि इससे पहले भी इन दोनों स्मार्टफोन्स की फोटो लीक हो चुकी है। इस लीक में Google Pixel 3 को छोटा और Pixel 3 XL को बड़ा दिखाया गया है। यानी लीक इमेज में साफ दिखाई दे रहा है कि गूगल पिक्सल 3 स्मॉल साइज में आएगा। यह स्मार्टफोन देखने में Pixel 2 XL की तरह लग रहा है।

  • Published Date: September 25, 2018 1:08 PM IST
  • Updated Date: September 25, 2018 1:09 PM IST