comscore Google Pixel 3 और Pixel 3 XL स्टीरियो स्पीकर और सिंगल रियर कैमरे के साथ होंगे लॉन्च | BGR India
News

Google Pixel 3 और Pixel 3 XL स्टीरियो स्पीकर और सिंगल रियर कैमरे के साथ होंगे लॉन्च

गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL दोनों स्मार्टफोन के फ्रंट में फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है।

google pixel 3 3xl leaked render

कुछ हफ्ते पहले हमने गूगल पिक्सल 3 प्रोटोटाइप के बारे में जानकारी दी थी, अब इस स्मार्टफोन का सीएडी रेंडर्स Pixel 3 XL के साथ लीक हुआ है। @OnLeaks और MySmartPrice के रेंडर में पिक्सल 3 स्मार्टफोन को अच्छे से देखा जा सकता है। रेंडर में पिक्सल 3 सीरीज काफी हद तक पिक्सल 2 सीरीज जैसी दिखाई दे रही है, हालांकि इसमें थोड़े बदलाव किए गए हैं। गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL दोनों स्मार्टफोन के फ्रंट में फुल स्क्रीन डिस्प्ले और साइड में स्लिम बेजल्स हैं। हालांकि फोन के टॉप और बॉटम पर बेजल्स को नोटिस किया जा सकता है। दोनों स्मार्टफोन में स्टीरियो स्पीकर्स और ड्यूल कैमरा मॉडयू्ल्स देखे जा सकते हैं।

ऐसी खबरें हैं कि यह फेस रिक्गनाइजेशन के साथ आ सकता है। Pixel 3 XL में नॉच भी दिखाई दे रहा है। इसकी स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो थोड़ा ज्यादा है। बैक से देखने में इसका कुछ हिस्सा ग्लास और बाकी हिस्सा मेटल का दिखाई दे रहा है। ऐसी खबरें हैं कि पिक्सल 3 सीरीज इस बार भी सिंगल रियर कैमरे के साथ आ सकता है। वहीं अन्य कंपनियां अब स्मार्टफोन में ड्यूल और ट्रिपल कैमरा स्टैटजी पर काम कर रही हैं। फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है।

You Might be Interested

Google Pixel 3

71000

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
12.2MP
Google Pixel 3 XL

83000

Android Pie
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
12.2MP

फोन के बॉटम पर यूएसबी टाइप सी पोर्ट है जो सिम कार्ड ट्रे के साथ आ रहा है। फोन के राइट साइड पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन हैं। गूगल पिक्सल 3 में 5.4-इंच डिस्प्ले आ सकती है, जबकि पिक्सल 3 XL 6.2-इंच नॉच डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी, 4जीबी रैम और 64GB / 128GB स्टोरेज का ऑप्शन आ सकता है। Pixel 3 XL को 6जीबी रैम वाले वेरिएंट में भी पेश किए जाने की उम्मीद है। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इन स्मार्टफोन को अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है।

  • Published Date: June 28, 2018 11:22 AM IST