comscore
News

गूगल Pixel 3 XL के हैंड्स-ऑन वीडियो में हुआ ये खुलासा

रूसी यूट्यूबर Rozetked  ने Pixel 3 XL का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है।

  • Published: September 28, 2018 2:24 PM IST
pixel-3-xl-leaked-video-vibration-feedback

गूगल Pixel 3 और Pixel 3 XL स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी 9 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में होने वाले एक इवेंट में इन दोनों स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले ही इन स्मार्टफोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इन स्मार्टफोन के हेंड्स-ऑन फोटोज, वीडियो और रेंडर लीक हो चुके हैं। अब एक रूसी यूट्यूबर ने Pixel 3 XL का हेंड्स-ऑन वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है।

रूसी यूट्यूबर Rozetked  ने Pixel 3 XL का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस वीडियो में बताया गया है कि  Pixel 3 XL स्मार्टफोन फुटप्रिंट में Pixel 2 XL की ही तरह है। बस इस फोन की डिस्प्ले Pixel 2 XL से बड़ी है।

वीडियो के मुताबिक,Pixel 3 XL के टॉप पर नॉच है। इस वीडियो में ”न्यू अवेसम वाइब्रेशन सिस्टम’ के बारे में बताया गया है।  यह नया फीचर  एप्पल के Taptic Engine की ही तरह है।

Rozetked का मानना है कि कंपनी Pixel 3 Ultra को भी पेश कर सकती है। इसमें पूरी तरह से बेजल-लैस डिस्प्ले होगी। गूगल के इन पिक्सल स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर रन करेंगे। बता दें कि गूगल पिक्सल 3 सीरीज के फीचर्स को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स आ चुकी हैं हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी इनके किसी भी फीचर्स की पुष्टि नहीं की गई है।

  • Published Date: September 28, 2018 2:24 PM IST