comscore
News

Google Pixel 3 XL को बेस्ट स्मार्टफोन डिस्प्ले का खिताब

DisplayMate ने डिवाइस को रेट किया है।

Google Pixel 3 XL (12)

पिछले हफ्ते गूगल ने अपने इस साल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Pixel 3 और Pixel 3 XL को लॉन्च किया था। ये दोनों स्मार्टफोन टॉप ऑफ द लाइन हार्डवेयर और बेस्ट कैमरा के साथ आते हैं। Pixel 3 XL की बात की जाए तो इसके लॉन्च से पहले इसकी सभी स्पेसिफिकेशंस लीक हो गई थी। इस स्मार्टफोन में 6.3इंच QHD+ display दिया गया है और इसके टॉप पर नॉच है।


अब DisplayMate का मानना है कि Google Pixel 3 XL का डिस्प्ले सबसे शानदार है। स्मार्टफोन और टीवी जैसे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज के डिस्प्ले को रेटिंग देने वाली डिस्प्लेमैट ने Pixel 3 XL बेस्ड स्मार्टफोन डिस्प्ले रेट किया है।

अपनी टेस्टिंग के दौरान DisplayMate ने कहा है कि Pixel 3 XL का डिस्प्ले काफी शानदार है और इसे हर डिपार्टमेंट में बेस्ट रेटिंग मिली है। कंपनी का कहना है कि Pixel 3 XL ऐसा तीसरा स्मार्टफोन है जिसे सभी डिपार्टमेंट में टॉप रेटिंग मिली है। इससे पहले गैलेक्सी S9 और ग्लैक्सी Note9 को ऐसी रेटिंग मिली थी। Pixel 3 XL को Overall Display Assessment Grade में A+ रेटिंग मिली है।

DisplayMate के मुताबिक गूगल ने मल्टीपल क्वॉलिटी पैरामीटर में डिस्प्ले में सुधार किया है। इनमें Absolute Picture Quality’ और ‘Absolute Color Accuracy’ भी शामिल हैं।

  • Published Date: October 15, 2018 7:28 PM IST