comscore
News

गूगल Pixel 3 XL लॉन्च से पहले यहां बिकना हुआ शुरू

स्मार्टफोन को Hong Kong-बेस्ड रिटेलर्स द्वारा सेल किया जा रहा है।

google pixel 3 xl leak

Credit - Engadget


गूगल ऑफिशियल तौर पर नए Pixel 3 और Pixel 3 XL स्मार्टफोन को न्यूयॉर्क में होने वाले इवेंट के दौरान 9 अक्टूबर को पेश करेगी। लेकिन इसके ऑफिशियल लॉन्च से पहले स्मार्टफोन्स की लगभग सभी जानकारी सामने आ चुकी है। वहीं, अब नई रिपोर्ट के अनुसार डिवाइस लॉन्च से पहले ही Hong Kong-बेस्ड रिटेलर्स द्वारा सेल किया जा रहा है।

Engadget वेबसाइट ने भी इस डिवाइस को हासिल कर लिया है। गूगल स्मार्टफोन को HK$15,880 (लगभग 150,110 रुपए) में सेल किया जा रहा है। लीक में पहले ही डिवाइस में मौजूद नॉच डिस्प्ले, वायरलैस चार्जिंग क्षमता, कैमरा और कलर ऑप्शन की जानकारी सामने आई थी। वहीं, इन सब बातों की पुष्टि Engadget के एडिटर Richard Lai के हैंड्स-ऑन वीडियो में हो गई है।

गूगल Pixel 3 XL में 6.3-इंच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इसके साथ ही फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दी गई है।

डिवाइस में सिंगल रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। बैक में 12.2-मेगापिक्सल सेंसर मौजूद है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 12-मेगापिक्सल का कैमरा है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,720mAh की बैटरी है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साथ ही यह डिवाइस एंड्रॉइड 9 Pie ओएस OS पर कार्य करता है।

  • Published Date: October 8, 2018 10:24 AM IST