comscore
News

दो फ्रंट कैमरे और एंड्रॉइड 9 पाई के साथ स्पॉट हुआ Google Pixel 3 XL

गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL पिछले साल लॉन्च हुए Pixel 2 and Pixel 2 XL के अपग्रेडेड स्मार्टफोन होंगे।

pixel-3-xl-leak-mobilesyrup-main

गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL पिछले साल लॉन्च हुए Pixel 2 and Pixel 2 XL के अपग्रेडेड स्मार्टफोन होंगे। गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL के इस साल 3 अक्टूबर को लॉन्च होने की उम्मीद है। लीक खबरों के मुताबिक गूगल ने इस साल अपने स्मार्टफोन में डिजाइन के मामले में बड़ा बदलाव किया है। लीक खबरों के मुताबिक पिक्सल 3 में थिन बेजल डिजाइन है जबकि पिक्सल 3XL में नॉच डिस्प्ले के साथ चिन है। लॉन्च से पहले Pixel 3 XL को कई बार टेस्टिंग में स्पॉट किया गया है, जिससे इसके डिजाइन का पता चलता है। अब इस स्मार्टफोन को एक बार फिर Toronto पर स्पॉट किया गया है।

Source: MobileSyrup

MobileSyrup के मुताबिक पिक्सल 3 XL को TTC Subway पर स्पॉट किया गया है। डिवाइस को यूज करने वाला शख्स व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हुए कैप्चर हुआ है। Pixel 3 XL की पिक्चर को MobileSyrup रीडर ने स्पॉट किया है जिसमें डिवाइस पर डीप नॉच, दो कैमरे और स्पीकर ग्रिल दिखाई दे रहा है।

फोटो में नॉच के लेफ्ट साइड पर क्लॉक और नोटिफिकेशन आइकन दिखाई दे रहे हैं, जबकि राइड साइड पर बैटरी, नेटवर्क सिग्नल और वाइब्रेट आइकन्स को देखा जा सकता है। लीक्ड पिक्चर में एंड्रॉइड 9 पाई के साथ री-डिजाइन बैक बटन को भी देखा जा सकता है। लीक्ड पिक्चर में फोन का बैक भी दिखाई दे रहा है। फोन का बैक मौजूदा पिक्सल 2XL जैसे ही दिख रहा है। इसके टॉप पर ग्लास विंडो और लोअर हाफ में मेटल दिखाई दे रहा है। लीक के मुताबिक इस साल गूगल ग्लास रियर पर स्विच कर रहा है जिसके टॉप पर ग्लोसी फिनिश और लोअर हाफ पर मैटे फिनिश होगा। खबरें हैं कि इस साल भी गूगल बैक पर सिंगल रियर कैमरा दे सकता है।

लीक खबरों के मुताबिक Pixel 3 XL में 6.7-इंच डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2960×1440 पिक्सल का है। यह स्मार्टफोन 18.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन का बेस मॉडल 4जीबी रैम और 64जीबी की स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 SoC आएगा। हालांकि ऐसी उम्मीद है कि क्वॉलकॉम पिक्सल 3 के समय न्यू चिपसेट दे सकता है। फोन में 3,430mAh की बैटरी होगी।,

  • Published Date: August 21, 2018 12:44 PM IST