comscore
News

लॉन्च से पहले Google Pixel 3a के नए रेंडर हुए लीक, दिखाई दिया Purple Hue कलर वेरिएंट

रेंडर में स्मार्टफोन में पीले कलर का पावर बटन भी देखा जा सकता है।

Pixel 3a color variants

image Credit: @Evleaks


गूगल अपने दो अपकमिंग स्मार्टफोन Pixel 3a और 3a XL अगले महीने लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 7 मई के लॉन्च को टीज भी किया है। इससे पहले स्मार्टफोन की कुछ जानकारियां लीक हो चुकी है। हाल ही में इस स्मार्टफोन की White कलर में एक तस्वीर लीक हुई थी और अब एक नई लीक में इस स्मार्टफोन को Purple Hue कलर में देखा गया है। एक पॉप्युलर लीक्सटर Evan Blass ने अपकमिंग Pixel 3a के कुछ रेंडर ट्वीट किए हैं, जिनमें स्मार्टफोन को Purple Hue कलर में देखा गया है और रेंडर में स्मार्टफोन में पीले कलर का पावर बटन भी देखा जा सकता है।

तस्वीर में स्मार्टफोन के बैक में Purple कलर को साफ तौर पर देखा जा सकता है। हालांकि इसकी शेड बेहद लाइट है। इसे लेकर GSMArena की एक रिपोर्ट कहा गया है कि यह शेड बहुत लाइट है, इसलिए ऐसा हो सकता है कि कंपनी इस “Not Purple” का नाम दे।

इसके अलावा जैसा की हमने बताया कि तस्वीर में इस स्मार्टफोन का पावर पीले कलर में देखा जा सकता है। जबकि एक अन्य रेंडर में स्मार्टफोन का कलर सफेद है और उसमें पावर बटन का कलर ऑरेंज दिखाई दे रहा है। इसके अलावा इन दोनों रेंडर में स्मार्टफोन के बैक में दिया ‘G’ Logo भी अलग-अलग शेड में दिया गया है। Purple कलर वेरिएंट में दिया ‘G’ Logo दूसरे रेंडर के मुकाबले डार्क शेड में दिया गया है।

फिलहाल इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्द नहीं है। हालांकि पिछली कुछ लीक्स को देखा जाए तो दोनों ही स्मार्टफोन्स में FHD+ डिस्प्ले शामिल होंगी। इसके अलावा इन दोनों स्मार्टफोन में 4GB रैम होगी। Pixel 3a में 5.6-इंच की डिस्प्ले होगी और दूसरी ओर 3a XL में 6-इंच की डिस्प्ले शामिल होगी।

  • Published Date: April 29, 2019 10:22 AM IST