comscore
News

15 मई से फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे Google Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन, मिल रहे हैं बेहतरीन लॉन्च ऑफर्स

Flipkart Google Pixel 3a और Google Pixel 3a XL खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक ‘Love it or Return It’ प्रोग्राम भी चला रहा है, जिसके तहत यदि ग्राहक अपने नए पिक्सल स्मार्टफोन को यूज नहीं करना चाहता तो वह 90 दिनों के अंदर अपने स्मार्टफोन को वापस कर 90 प्रतिशत बाय बैक वैल्यू पा सकता है।

Google Pixel 3a (1)

Google ने अपने एनुअल इवेंट (Google I/O 2019) में 7 मई 2019 को देर रात Google Pixel 3a और Pixel 3a XL को लॉन्च कर दिया है। भारत में Google Pixel 3a को 39,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। वहीं Google Pixel 3a XL को 44,499 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। कंपनी ने घोषित किया है कि ये दोनों स्मार्टफोन कल यानी 15 मई से फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इस बार कंपनी ने इन स्मार्टफोन को अफोर्डेबल प्राइस सेंगमेंट में पेश किया है। कंपनी इसके जरिए अफोर्डेबल प्रीमियम सेगमेंट में अपनी हिस्सेदारी को मजबूत करना चाहती है। आपको बता दें कि कल यानी 15 मई से फ्लिपकार्ट पर Big Shopping Days की भी शुरुआत हो रही है, जिसके चलते इन स्मार्टफोन पर कई ऑफर्स और डील्स भी मिलेंगे।

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL पर मिलने वाले सभी ऑफर्स

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL को यदि ग्राहक HDFC के क्रेडिट, डेबिट कार्ड या EMI ट्रांजेक्शन के जरिए खरीदते हैं तो उन्हें 4,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इसके साथ 3,000 रुपये तक का एडिशनल एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। ग्राहक सभी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड या Bajaj Finserv के जरिए 6 महीनों तक की नो-कॉस्ट EMI भी करवा सकते हैं। Google 3a खरीदने वाले ग्राहकों को स्मार्टफोन के साथ 3 महीनों का YouTube Music Premium का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके अलावा Flipkart Plus यूजर्स अपने 20 Flipkart Coins को रिडीम कर 1,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

Flipkart Google Pixel 3a और Google Pixel 3a XL खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक ‘Love it or Return It’ प्रोग्राम भी चला रहा है, जिसके तहत यदि ग्राहक अपने नए पिक्सल स्मार्टफोन को यूज नहीं करना चाहता तो वह 90 दिनों के अंदर अपने स्मार्टफोन को वापस कर 90 प्रतिशत बाय बैक वैल्यू पा सकता है। आपको बता दें कि दोनों डिवाइसों के एक ही वेरिएंट को लॉन्च किया गया है, जिसमें 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज शामिल है।

Google Pixel 3a, Pixel 3a XL स्पेसिफिकेशंस

गूगल ने इन दोनों हैंडसेट में बजट सेगमेंट वाले फोन के हार्डवेयर का इस्तेमाल किया है। दोनों फोन में Snapdragon 670 SoC प्रोसेसर दिया गया है। Pixel 3a में जहां 5.6-inch full-HD+ gOLED डिस्प्ले है वहीं Pixel 3a XL में 6-inch full-HD+ gOLED डिस्प्ले दिया गया है। दोनों स्मार्टफोन Dragon Trail ग्लास से प्रोटेक्टिड हैं। इसमें Pixel Visual Core का फीचर आपको नहीं मिलेगा, जिसे Pixel 3 और Pixel 3 XL डिवाइस में दिया गया था। हालांकि नए डिवाइसों में आपको Titan M सिक्योरिटी चिप मिलती है। भारत में इसका ड्यूल सिम वेरिएंट भी उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन Airtel और Reliance Jio के ई-सिम को सपोर्ट करते हैं। दोनों डिवाइस एंड्रॉइड 9 पाई के साथ आते हैं।

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL के बैक में 12.2-megapixel Dual-Pixel Sony IMX363 सेंसर है, जो OIS + EIS के साथ आते हैं। फोन के फ्रंट में 8-megapixel का सेंसर दिया गया है। Pixel 3a में कंपनी ने 3,000mAh बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि आप इसमें 12 घंटे का वीडियो प्लेबैक कर सकते हैं। Pixel 3a XL की बैटरी 3,700 mAh की है। ये 18watt के फार्स्ट चार्जर के साथ आते हैं।

  • Published Date: May 14, 2019 1:05 PM IST