comscore Google Pixel 7 और 7 Pro का वीडियो आया सामने, लॉन्च से पहले देखें फोन की झलक, डिजाइन और फीचर्स
News

Google Pixel 7 और 7 Pro का वीडियो आया सामने, लॉन्च से पहले देखें फोन की झलक, डिजाइन और फीचर्स

Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro का इंतजार करने वाले स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक नई खबर सामने आई है। इन दोनों फोन का एक अर्ली हैंड्स-ऑन वीडियो सामने आया है। आइए हम आपको इन दोनों फोन के बारे में बताते हैं।

Google Pixel 7 Series

Image: Unbox Therapy



Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro का एक अर्ली हैंड्स-ऑन वीडियो सामने आया है। यह वीडियो Unbox Therapy नाम के एक यूट्यूब चैनल के जरिए शेयर किया गया है। इस यूट्यूब चैनल के जरिए यूट्यूबर ने गूगल पिक्सल 7 और गूगल पिक्सल 7 प्रो का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इन दोनों फोन्स के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। आइए हम आपको बताते हैं कि इस वीडियो में गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में क्या बताया गया है। Also Read - Google Pixel 7a सस्ते फोन में मिलेगी वायरलेस चार्जिंग और तगड़ा कैमरा सेटअप, डिटेल्स लीक

यूट्यूबर के मुताबिक गूगल के अपकमिंग पिक्सल स्मार्टफोन में भी पुराना कैमरा मॉड्यूल यूज किया जाएगा। इसका मतलब है कि फोन का बैक कैमरा एक हॉरीजॉन्टल मॉड्यूल में आएगा। पिक्सल 7 में डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है वहीं, पिक्सल 7 प्रो में ट्रिपल बैक कैमरा होने की उम्मीद है। इन दोनों फोन के सेंटर में गूगल का लोगो हो सकता है। Also Read - Google Pixel ‘G10’ की डिटेल लीक, Pixel 7 Pro जैसी होगी डिजाइन!

Google Pixel 7 Series की लीक वीडियो

यूट्यूबर के मुताबिक पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो में visor-like डिजाइन हो सकता है। वीडियो के मुताबिक Pixel 6 Pro गूगल के इन अपकमिंग पिक्सल स्मार्टफोन से थोड़ा छोटा और मोटा है। वहीं, पिक्सल 7 स्मार्टफोन पिक्सल 6 के मुकाबले में थोड़ा छोटा हो सकता है। Also Read - Google Pixel 7a समेत कई स्मार्टफोन्स हो सकते हैं लॉन्च, Amazon की ग्लोबल वेबसाइट पर एक्टिव हुई माइक्रो साइट

इन दोनों फोन में स्लिमर बैजल्स होंगे। पिक्सल 7 सीरीज पिक्सल 6 सीरीज के पतला हो सकता है। पिछले दिनों सामने आई GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक, Google के चार स्मार्टफोन- GP4BC, GVU6C, GE2AE और GQML3 को FCC डेटाबेस पर लिस्ट किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि ये Google Pixel 7 Series के स्मार्टफोन हो सकते हैं। लिस्टिंग के मुताबिक, ये फोन Wi-Fi 6E, ब्लूटूथ, NFC और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे।

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सीरीज को 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। सर्टिफिकेशन साइट पर इन दोनों फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ये दोनों हैंडसेट sub-6GHz 5G बैंड को सपोर्ट करते हैं।

Google Pixel 7 Series के फीचर्स

पहले सामने आए लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Google Pixel 7 Series को अमेरिकी बाजार में 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इसकी प्री-बुकिंग भी 6 अक्टूबर से शुरू होगी। वहीं, इसकी सेल 13 अक्टूबर से आयोजित की जाएगी। फोन के सामने आ चुके फीचर्स की बात करें तो Google Pixel 7 Series में Tensor चिपसेट का सेकेंड जेनरेशन 2 Gen Tensor का यूज किया जा सकता है। वहीं, फोन के सेल्फी कैमरा मेंं 4K वीडियो का सपोर्ट मिलेगा।

गूगल पिक्सल के बेस मॉडल में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं, इसके प्रो मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन के बैक में 50MP का मेन कैमरा मिल सकता है। साथ ही, ये फोन 12GB तक RAM और 256GB स्टोरेज सपोर्ट के साथ आएंगे। इनमें Android 13 का सपोर्ट मिलेगा।

  • Published Date: August 20, 2022 4:05 PM IST
  • Updated Date: August 20, 2022 4:06 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.