comscore Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro की भारत में इस दिन से शुरू होगी प्री-बुकिंग, कंपनी ने तारीख का किया ऐलान- Google Pixel 7 Pixel 7 Pro India Pre Orders Date Announced may comes with Google Tensor G2 specifications details
News

Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro की भारत में इस दिन से शुरू होगी प्री-बुकिंग, कंपनी ने तारीख का किया ऐलान

Google Pixel 7 सीरीज की इंडिया प्री-बुकिंग डिटेल सामने आ गई है। बता दें, यह सीरीज 6 अक्टूबर को ग्लोबल मार्केट में दस्तक देने वाली है, माना जा रहा है कि इसी दिन इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

  • Published: October 1, 2022 9:47 AM IST

Highlights

  • Google Pixel 7 सीरीज 6 अक्टूबर को होगी लॉन्च
  • Google Pixel 7 Pro में मिलेंगे तीन कलर ऑप्शन
  • Google Tensor प्रोसेसर से लैस होंगे फोन
Google


Google Pixel 7 सीरीज 6 अक्टूबर को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है। इस सीरीज में Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन शामिल होंगे। हाल ही में इस सीरीज की भारत लॉन्चिंग को भी कंफर्म किया गया था। वहीं, अब कंपनी ने स्मार्टफोन्स की इंडियन प्री-बुकिंग डिटेल्स को भी रिवील कर दिया है। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि भारत में गूगल पिक्सल 7 सीरीज कब लॉन्च की जाएगी, लेकिन प्री-बुकिंग डिटेल्स से अंदाजा लगया जा सकता है कि इसकी ग्लोबल और इंडिया लॉन्च एक साथ होने वाला है। Also Read - 50MP कैमरा, 8GB RAM, 4355mAh बैटरी और 30W फास्ट चार्जिंग वाले Google Pixel 7 पर तगड़ा Discount, Flipkart से सस्ते में खरीदें फोन

Google India ने अपने ऑफिशिल ट्विटर हैंडल के जरिए Google Pixel 7 सीरीज की भारत में प्री-बुकिंग डिटेल्स रिवील कर दी है। भारत में Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 6 अक्टूबर रात 9.30 बजे से शुरू होगी। इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग Flipkart के जरिए कर सकते हैं। Also Read - Flipkart की शानदार सेल का आखिरी दिन, Google Pixel 7 समेत इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

  Also Read - Flipkart Black Friday Sale: iPhone से लेकर Google Pixel 7 तक, फ्लिपकार्ट सेल में इन फोन्स पर मिल रहा धांसू Discount


फिलहाल, प्री-बुकिंग करने वाले यूजर्स को क्या कुछ ऑफर्स मिलेंगे, इससे जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा सकता है कि गूगल या फिर फ्लिपकार्ट आने वाले दिनों में ऑफर्स की जानकारी सार्वजनिक कर सकता है।

प्री-बुकिंग से पहले यह कंफर्म किया जा चुका है कि गूगल पिक्सल 7 फोन तीन कलर ऑप्शन में आएगा, Lemongrass, Obsidian और Snow। वहीं, दूसरी ओर गूगल पिक्सल 7 प्रो फोन में Hazel, Snow और Obsidian जैसे कलर ऑप्शन मिलेंगे।

यह दोनों ही फोन नए Google Tensor G2 प्रोसेसर से लैस होंगे। इसके अलावा, प्रो वेरिएंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, वहीं, वनीला वेरिएंट डुअल कैमर सेटअप के साथ आ सकता है।

Google Pixel 7 leak Specifications

लीक की मानें, तो गूगल पिक्सल 7 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले पैनल मिलेगा। फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसके बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। वहीं, इसमें 13MP का सेकेंडरी कैमरा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में डुअल पिक्सल 10MP का कैमरा मिल सकता है। गूगल पिक्सल सीरीज के अपकमिंग डिवाइस में Tensor G2 प्रोसेसर मिलेगा। फोन की बैटरी पिछली सीरीज के मुकाबले बेहतर होगी।

Google Pixel 7 Pro leak Specifications

वहीं, दूसरी ओर गूगल पिक्सल 7 प्रो फोन में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। यह फोन Tensor G2 चिपसेट से लैस होगा, जिसके साथ 12GB RAM मिलेगी। इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। इसके अलावा फोन में 48MP और 13MP के दो और कैमरे मिलेंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में भी 10MP का कैमरा मिल सकता है।

  • Published Date: October 1, 2022 9:47 AM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.