comscore लॉन्च से पहले खरीदा Google Pixel 7 Pro, तीन सप्ताह यूज करने के बाद हुआ ये...
News

लॉन्च से पहले खरीदा Google Pixel 7 Pro, तीन सप्ताह यूज करने के बाद हुआ ये...

Google Pixel 7 Pro से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यूजर ने इस फोन को लॉन्च से पहले खरीद लिया, लेकिन तीन सप्ताह यूज करने के बाद फोन काम करना बंद कर दिया। जानें ...

Google-Pixel-7-Pro

Google Pixel 7 का प्रोटोटाइप (Prototype) ई-कॉमर्स वेबसाइट e-bay पर लिस्ट होने के बाद Pixel 7 Pro से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक यूजर ने लॉन्च से पहले Google Pixel 7 Pro का प्रोटोटाइप डिवाइस Facebook मार्केटप्लेस से खरीदा और तीन सप्ताह तक यूज किया। तीन सप्ताह यूज करने के बाद यूजर का फोन अपने आप फैक्ट्री रिसेट हो गया और फास्ट बूट मोड में पहुंच गया। जिसके बाद यूजर ने Reditt पर इसे रिपोर्ट किया। Also Read - iPhone 14 के बाद Google Pixel 7 Series का डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन्स हुआ लीक, जानें क्या होंगे बदलाव

यूजर ने अपने पोस्ट में बताया कि उसने Pixel 6 Pro समझकर इसे खरीदा था। वो पिछले तीन सप्ताह से इस स्मार्टफोन को अच्छे से यूज कर रहा था, लेकिन 31 मई, 2022 को यूजर का फोन रिमोटली फैक्ट्री रिसेट हो गया और डिस्प्ले पर फास्ट बूट मोड दिखने लगा। Also Read - Google Pixel 7 सीरीज और नए AR Glasses से उठा पर्दा, जानें क्या होगा इनमें खास

यूजर ने कही ये बात

अपने पोस्ट में यूजर ने लिखा, “यह कल सुबह तक मेरे पास पूरे समय 100% ठीक काम कर रहा था। लगभग 4:00 बजे जब मैं तैयार हो रहा था तो मैंने देखा कि फोन की स्क्रीन टिमटिमा रही है और अजीब चीजें कर रही है। मैंने देखा कि यह अपने आप फैक्ट्री डेटा रीसेट कर रहा था और मेरे फोन से सब कुछ डिलीट हो रहा था। मैं घबरा गया और इसे उससे बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन यह मुझे कुछ करने नहीं दे रहा था। फिर मैंने स्क्रीन पर एक सर्कल दिखा जिसमें डेट डिलीटिंग लिखा था और फिर स्क्रीन गायब हो गई। मुझे लगता है कि यह बिग जी (Google) ने किया।”

Pixel 7 Pro का डिजाइन

यूजर ने अपने पोस्ट के साथ दो इमेज पोस्ट किया, जिसमें Pixel 7 Pro का बैक पैनल दिख रहा है। यह बिलकुल फोन के सामने आए रेंडर की तरह दिख रहा था। वहीं, दूसरी इमेज में फोन की स्क्रीन दिख रही है, जिसमें फास्टबूट मोड देखा जा सकता है। ऐसा फोन को वाइप करने की वजह से होगा।

Image: androidpolice

Pixel 7 Pro यूजर द्वारा शेयर किए गए फास्टबूट स्क्रीन वाले इमेज से यह कंफर्म होता है कि इसमें चीता (Cheetah) हार्डवेयर कोड है, जिसे Pixel 7 Pro का कोडनेम कहा जा रहा है। यही नहीं, इसमें EVT लिका है, जिसका मतलब है कि यह मॉडल डिवाइस के स्टैंडर्ड को टेस्ट करने के लिए प्री-रिलीज किया गया है।

Google अपने टेस्टिंग डिवाइस को EVT लोगो के साथ मॉडिफाई करता है, जिसे इसके बैक पैनल में देखा जा सकता है। गूगल का यह अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Google और Samsung द्वारा बनाए गए Tensor चिपसेट के साथ आएगा।

इस फोन को खरीदने वाले यूजर ने बताया कि Google Pixel 6 Pro का कवर इसमें अच्छी तरह से फिट हो गया, जो यह दर्शाता है कि अपकमिंग Pixel 7 Pro के डिजाइन में कंपनी कोई बदलाव नहीं करेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 3, 2022 2:22 PM IST



new arrivals in india