comscore
News

न्यूयॉर्क में 9 अक्टूबर को होगा गूगल पिक्सल इवेंट, गूगल ने भेजा इनवाइट

इवेंट की शुरुआत 11:00AM ET (8:30PM IST) पर होगी।

google-event-october-9-official-invite

Image: Google


सर्च इंजन गूगल अपना अगला हार्डवेयर इवेंट 9 अक्टूबर को आयोजित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। गूगल के भेजे गए इनवाइट के अनुसार कंपनी न्यूयॉर्क सिटी में इवेंट आयोजित करेगी। उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में Pixel 3 और Pixel 3 XL को लॉन्च किया जाएगा।

इतना ही नहीं कंपनी इस इवेंट में “Made by Google” डिवाइस भी पेश करेगी। बता दें कि अब तक गूगल ने अपने पिछले दो हार्डवेयर इवेंट सेन फ्रांसिस्को में 4 अक्टूबर को आयोजित किए थे। इस बार कंपनी ने इवेंट की तारीख को बदलने के साथ इवेंट की जगह भी बदल दी है।

‘Made by Google‘ इवेंट 9 अक्टूबर को न्यूयॉर्क के Spring Studios में आयोजित होगा। इस इवेंट की शुरुआत 11:00AM ET (8:30PM IST) पर होगी। इनवाइट के मुताबिक, एक जिफ में “I <3 NY” का एनिमेशन है। इसके बाद Google का ‘G’ लोगो है। एनिमेशन में “3” का इस्तेमाल Pixel 3 सीरीज की ओर इशारा करता है।

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार Pixel 3 स्मार्टफोन 5.5-इंच डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आएगा। वहीं Pixel 3 XL में डिस्प्ले नॉच और ड्यूल फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। कुछ रिपोर्ट में कहा गया है कि Pixel 3 मॉडल के अलावा कंपनी इस इवेंट में Pixel Watch से भी पर्दा उठा सकती है।

  • Published Date: September 7, 2018 1:25 PM IST