comscore
News

Google Pixel Slate इस शानदार डिजाइन के साथ हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसकी खासियत

Pixel Slate को कंपनी ने मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया है।

google-pixel-slate

गूगल ने आज न्यूयॉर्क में आयोजित किए गए अपने #MadeByGoogle इवेंट के दौरान Pixel 3, Pixel Slate Tablet और Google Home Hub को लॉन्च किया है। अगर बात करें Pixel Slate Tablet की तो कंपनी ने इसे एप्पल iPad Pro सीरीज को टक्कर देने के लिए पेश किया है।

Pixel Slate Tablet को  599 डॉलर (लगभग 44,358 रुपए) में पेश किया गया है। वहीं इसके साथ पेश किए गए Google Pixel Slate Tablet Keybord की कीमत 199 डॉलर (लगभग  14,736 रुपए) और Google Pixelbook Pen की कीमत 99 डॉलर(लगभग 7,331 रुपए) है।

गूगल इस बार पहला क्रोम ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित Pixel Slate Tablet लॉन्च किया है। Pixel Slate रिमूवेबल कीबोर्ड केस के साथ आता है। साथ ही इसमें पिक्सल बुक पेन दिया गया है, जिसके लिए अलग से कीमत चुकानी होगी। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

Pixel Slate Tablet के साथ कंपनी ने 3 महीने के लिए YoutubeTv का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। कंपनी ने Pixel Slate में ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए फ्रंट पर स्पीकर्स दिए हैं। इसके साथ ही कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए 8-मेगापिक्सल फ्रंट और रियर कैमरा दिया है जो कि पोर्टेट मोड के साथ आता है।

Pixel Slate को कंपनी ने मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया है। US, Canada और UK में Pixel Slate को साल के आखिर में गूगल स्टोर और मेजर रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जाएगा। Google Home की तरह ही कंपनी ने Pixel Slate की भारतीय कीमत और उपलब्धता की कोई जानकारी इवेंट के दौरान नहीं दी है।

  • Published Date: October 9, 2018 9:38 PM IST
  • Updated Date: October 9, 2018 9:39 PM IST