comscore Hike ने लॉन्च किए फिल्म Chhota Bheem : Kung Fu Dhamaka से जुड़े स्टिकर्स | BGR India
News

Hike ने लॉन्च किए फिल्म Chhota Bheem : Kung Fu Dhamaka से जुड़े स्टिकर्स

Hike Messengers पर 40 से अधिक भाषाओं पर 30 हजार से ज्यादा स्टिकर्स हैं। Chhota Bheem: Kung Fu Dhamaka 10 मई को रिलीज हो रही है।

Hike

भारतीय मैसेंजिंग एप Hike ने अपने प्लेटफॉर्म पर अपकमिंग फिल्म Chhota Bheem : Kung Fu Dhamaka से जुड़े स्टिकर्स जोड़े हैं। बता दें कि Hike हर मौके पर अपने प्लेटफॉर्म पर Sticker जोड़ते रहता है। कंपनी का मानना है कि उसके स्टिकर्स चैट को ज्यादा अट्रेक्टिव बनाते हैं। ये विजुअल स्टिकर्स प्लेन टेक्स्ट से अधिक इंप्रेसिव होते हैं। Hike द्वारा अपने एप में जोड़े ये स्टिकर फिल्म के किरदार और डायलॉग से से संबंधित हैं। इन स्टिकर्स को Hike यूजर्स चैटिंग के दौरान अपने दोस्तों को सेंट कर सकते हैं।

इससे पहले भी Hike ने कुछ पॉपुलर फिल्मों से जुड़े स्टिकर्स अपने प्लेटफॉर्म पर एड किये थे। ये फिल्में RAW, Gully Boy और Bahubali जैसी फिल्में थी, जिन्हें Hike यूजर्स काफी पसंद किया था। बता दें कि Chhota Bheem: Kung Fu Dhamaka फिल्म कल शुक्रवार, 10 मई रिलीज हो रही है। यह एक एनिमेट 3D फिल्म है। यह फिल्म भारतीय टीवी कार्टून छोटा भीम पर आधारित है। फिल्म का निर्देशक Rajiv Chilaka और Binayak Das ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन Green Gold Animation ने किया है।

Chhota Bheem : Kung Fu Dhamaka फिल्म के Hike Stickers

 

Hike फिलहाल एक बड़े प्रोजेक्ट – AI & ML इनेबल्ड स्टिकर्स पर काम कर रही है। हाइक स्टिकर चैट पर आधारित मैसेंजिंग एप पर काम कर रहा है। कंपनी का दावा है कि उसके प्लेटफॉर्म पर 30,000 से ज्यादा स्टिकर्स हैं। इसके साथ ही इसमें 40 से अधिक भाषाओं पर स्टिकर्स हैं। कंपनी का लक्ष्य इस साल के अंत तक स्टिकर्स की संख्या 100,000 से ज्यादा करने पर है। Hike हर मौके के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर स्टिकर तैयार करता है। देश में चल रहे लोक सभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए हाइक ने बीते महीने कुछ शानदार स्टिकर अपने प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किए थे।

Hike मैसेंजिंग ऐप में स्टिकर्स फीचर ने इसे युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय बनाया है। Hike के स्टिकर फीचर के लोकप्रियता को देखते हुए दूसरे मैसेंजिंग एप जैसे WhatsApp और Facebook मैसेंजर ने भी अपने प्लेटफॉर्म पर स्टिकर्स फीचर को एड किया है। लेकिन इनके स्टिकर फीचर को उतनी लोकप्रियता नहीं मिली जितनी की Hike को मिली है।

  • Published Date: May 9, 2019 4:32 PM IST