comscore
News

कंफर्म: Nokia 9 PureView में होगा पांच कैमरों का सेटअप, जल्द देगा दस्तक

HMD Global नोकिया 9 PureView को नोकिया 8.1 के साथ आने वाले कुछ हफ्तों में लॉन्च कर सकता है।

Nokia 9 Case with Penta Camera cutouts

Image credit: SlashLeaks


अॉनलाइन आई एक जानकारी के मुताबिक, HMD Global अगले महीने दो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। एेसा हो सकता है कि इस दो डिवाइस में नोकिया 9 PureView और नोकिया 7X शामिल होंगे। वहीं, एक नई लीक इशारा करती है कि अफवाहों में रहे नोकिया 7X को नोकिया 8.1 के नाम से लॉन्च कर सकती है।

नोकिया 7X या नोकिया 8.1 का इंटरनल कोडनेम Phoenix है। इस कोडनेम को हमने पहले भी कई रिपोर्ट्स में देखा है। इसके अलावा नोकिया 9 PureView के केस को भी अॉनलाइन देखा गया है, जो इस बात को कंफर्म करता है कि स्मार्टफोन में पांच-कैमरों का सेटअप मौजूद है।

नोकिया 7X का इंटरनल कोडनेम NPU द्वारा रिपोर्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन का असल नाम स्मार्टफोन केस मेकर की वेबसाइट में दी गई लिस्टिंग में पता चला है। आपको बता दें कि नोकिया 7X या Nokia Phoenix चीन की मार्केट में पहले से मौजूद है।

अपकमिंग लॉन्च केवल इस स्मार्टफोन का एक नए नाम से ग्लोबल लॉन्च होगा। नोकिया 9 के केस की बात करें तो इसे सबसे पहले SlashLeaks ने स्पॉट किया था और लिस्टिंग को NPU ने रिपोर्ट किया था।

दोनों रिपोर्ट इस तरफ इशारा करती है कि इन डिवाइस के लिए एसेसरीज पहले से बनकर तैयार है, जिससे यह पता चलता है कि HMD Global इन डिवाइस को लॉन्च करने को तैयार है। इस बात से यह भी पता चलता है कि नोकिया 9 और नोकिया 8.1 के लिए बनी एसेसरीज को HMD Global ने रिटेलर्स को भेजना शुरू कर दिया है।

You Might be Interested

Nokia 9
Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm’s Snapdragon 835 Processor
13 MP + 2 MP dual Camera
Nokia 8.1

26999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 710 octa-core
Dual - 12MP + 13MP
  • Published Date: November 19, 2018 4:59 PM IST