comscore
News

नोकिया 6.2 की स्पेसिफिकेशन हुई लीक, पंच-होल कैमरा के साथ आ सकता है स्मार्टफोन

स्मार्टफोन में 6.2-इंच डिस्प्ले होगी और साथ ही इसमें 2-10 के नए ट्रेंड के हिसाब से पंच-होल फ्रंट कैमरा होगा।

Nokia screen logo

पिछले साल मई में HDM Global ने नोकिया 6.1 को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद कंपनी ने पिछले साल ही इसका नया वर्जन 6.1 प्लस भी लॉन्च किया था। अब इसके अपग्रेड को लेकर भी लीक आने शुरू हो गए हैं। लेटेस्ट लीक के मुताबिक कंपनी इसके अपग्रेड नोकिया 6.2 के ऊपर काम कर रही है। एक ट्विटर लीक्सटर Leaks Nokia के ट्विट के मुताबिक, नोकिया 6.2 में 6.2-इंच डिस्प्ले होगी। इतना ही नहीं ट्विट में स्मार्टफोन से जुड़ी कई स्पेसिफिकेशंस दी गई है।

ट्विट के मुताबिक, स्मार्टफोन में 6.2-इंच डिस्प्ले होगी और साथ ही इसमें 2-10 के नए ट्रेंड के हिसाब से पंच-होल फ्रंट कैमरा होगा। इतना ही नहीं लीक में यह भी बताया गया है कि स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 632 SoC दिया गया है और यह 4 जीबी रैम या 6 जीबी रैम के साथ आएगा। स्मार्टफोन के बैक में 16-मेगापिक्सल कैमरा Zeiss ऑप्टिक्स के साथ होगा। नोकिया 6.2 में नोकिया का अपना OZO ऑडियो फीचर भी होगा।

स्पेसिफिकेशंस ही नहीं ट्विट में इस स्मार्टफोन की लॉन्च के समय का हिंट भी दिया है। ट्विट के मुताबिक, स्मार्टफोन चीन में जनवरी के आखिर या फरवरी में कभी भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा यह यूरोप और बाकी जगह चीन में लॉन्च होने के बाद पेश किया जाएगा।

  • Published Date: January 11, 2019 2:08 PM IST