comscore भारतीय बाजार में अपने कदम रख रही है Infinix फोन कंपनी, 1 अगस्त को पेश करेगी अपना नया पहला फोन | BGR India
News

भारतीय बाजार में अपने कदम रख रही है Infinix फोन कंपनी, 1 अगस्त को पेश करेगी अपना नया पहला फोन

जल्द ही Hong Kong की मोबाइल फोन कंपनी Infinix भारत में कदम रखने वाली है।

Infinix 1

अभी हाल ही में हमने आपको बताया था कि Transsion Holding ने Spice के साथ साझेदारी करके एक नए Logo के साथ Spice को एक नई तरह से भारत में स्थापित करने की पहल की है। इसके अलावा अब यही कंपनी Hong Kong की Infinix ब्रांड को भारत में ला रहा है। आपको बता दें कि अब Infinix भारत में अपना नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। हालाँकि अभी इस बारे में जानकारी नहीं आई है कि कंपनी कौन से फोन लॉन्च करने वाली है लेकिन अगर हम कंपनी की वेबसाइट पर दिखाई दे रहे एक टीजर पर क्लिक करने पर सामने आता है कि ये स्मार्टफोन Infinix Zero 4 और Zero 4 Plus होने वाले हैं। हालाँकि इनके बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन ऐसा ही सकता है कि कंपनी अपने इन स्मार्टफोंस को ही भारतीय बाजार में पेश करे। Also Read - Tecno Spark 6 Air स्मार्टफोन भारत में 30 जुलाई को लॉन्च होगा, ये होगी कीमत और खूबियां

Also Read - Tecno Pouvoir 4 पहला MediaTek पावर्ड फोन बना जिसे Android 11 beta अपडेट मिलेगा

इसे भी देखें: वीडियो में देखें कैसे काम करता है Meizu Pro 7 का सेकेंडरी डिसप्ले Also Read - itel ने भारत में लॉन्च किए पावर बैंक, कार चार्जर, फिटनेस ट्रेकर, स्पीकर और ईयरफोन, जानें खूबियां

अगर इन फोंस को भारतीय बाजार में पेश किया जाता है तो एक विडियो टीजर भी इन्हें लेकर सामने आया है जो कहता है कि कैमरा को ज्यादा पसंद करने वालो को ध्यान में रखकर इन स्मार्टफोन का निर्माण किया गया है। यानी अगर आप कैमरा के शौक़ीन हैं तो आपको ये फोन पसंद आ सकते हैं। खासतौर पर आप अगर सेल्फी प्रेमी हैं तो आपको ये फ़ोन कुछ ज्यादा ही पसंद आ सकते हैं। ऐसा सुनने में आ रहा है कि ये फ़ोन DSLR जैसी तस्वीरें लेने में सक्षम होंगे। इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये फोंस मूविंग ऑब्जेक्ट्स को भी बढ़िया तरह से शूट कर सकते हैं।

इसे भी देखें: गूगल Pixel 2 और Pixel XL 2 में नहीं होगा हेडफोन जैक, CAD रेंडर में सामने आई इमेज

flipkart_743_072717021737

आपको बता दें कि यह फ़ोन फ्लिप्कार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध होने वाले हैं। साथ ही आपको ये भी बता दें कि फ्लिप्कार्ट ने भी बुधवार को एक टीजर जारी करके स्मार्टफ़ोन के बारे में जानकारी दी थी और फ्लिप्कार्ट ने इन स्मार्टफोंस के लिए “The Game Changer” टैग लाइन का भी इस्तेमाल किया था। और यहाँ ये भी लिखा था कि इन फोंस को जल्द ही भारत में पेश किया जाने वाला है। हालाँकि एक बाद के बाद जब दोबारा इस टीजर को देखने किये वहां हम गए तो यह वहां से हटा दिया गया था लेकिन इंडिया टुडे ने इसे अपनी वेबसाइट पर कुछ ऐसा दिखाया है।

इसे भी देखें: Helio X30 से लैस Meizu Pro 7 स्मार्टफोन Antutu पर आया नजर

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 28, 2017 2:30 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:12 PM IST



new arrivals in india