comscore
News

आज लॉन्च हो रहा है Honor का ये स्मार्टफोन, जानें कैसे होंगे फीचर्स?

Honor 10 Youth Edition स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में शाओमी, ओप्पो और वीवो के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देगा।

honor-10-lite-tenaa-listing

Honor का चीन में आज नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है। कंपनी चीन में Honor 10 Youth Edition फोन लॉन्च कर रही है। यह स्मार्टफोन Honor 10 का टोन्ड डाउन वेरिएंट है। कंपनी स्थानीय समयानुसार 3 PM (CST) में एक इवेंट में इस फोन को लॉन्च करेगी। यह भी संभावना है कि हुवावे की सब-ब्रांड Honor इस इवेंट में  इस डिवाइस का सुप्रीम एडिशन भी पेश कर सकती है।

यह स्मार्टफोन बीजिंग में होने वाले इवेंट में लॉन्च होगा। हालांकि, अभी कंपनी इस फोन के लाइव स्ट्रीमिंग लिंक को पोस्ट नहीं किया है। यह स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है। कस्टमर्स JD.com और Vmall.com के जरिए इस फोन को मंगवा सकते हैं।

Honor 10 Youth Edition स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में शाओमी, ओप्पो और वीवो के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देगा। इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की IPS LCD  स्क्रीन दी जाएगी, जिसका रिज्यूलेशन 1080 x 2280 पिक्सल होगा। इस फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 होगा। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर चिपसेट दी जाएगी। य़ह फोन 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज में आ सकता है। इसके स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में ड्युल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस फोन में 13 मेगापिक्सल व 12 मेगापिक्सल का ड्युल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

  • Published Date: November 21, 2018 9:09 AM IST