comscore लॉन्च से पहले Honor 20 Pro के कैमरा सेंपल हुए लीक, स्मार्टफोन आज होना है लॉन्च | BGR India
News

लॉन्च से पहले Honor 20 Pro के कैमरा सेंपल हुए लीक, स्मार्टफोन आज होना है लॉन्च

Honor अपनी इस अपकमिंग फ्लैगशिप Honor 20 सीरीज में Huawei द्वारा डेवलप किया गया Kirin 980 चिपसेट दे सकती है। इससे पहले हम इस चिपसेट को Huawei P30 सीरीज में भी देख चुके हैं। सके साथ ही सीरीज में शामिल सभी स्मार्टफोन में हम 8GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ अलग-अलग वेरिंट देख सकते हैं। Honor 20 सीरीज लंदन में आज शाम 6:30 बजे लॉन्च होनी है।

Honor 20

Image : winfuture


चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei के सब-ब्रांड के तौर पर काम कर रही कंपनी Honor अपनी फ्लैगशिप Honor 20 सीरीज आज लॉन्च ग्लोबली लॉन्च करने वाली है। लॉन्च इवेंट लंदन में आयोजित किया गया है और भारतीय समय अनुसार यह लॉन्च इवेंट शाम 6:30 शुरू होगा। इस इवेंट को आप ऑनलाइन भी देख सकते हैं। हाल ही में Honor 20 Pro के कैमरा से ली गई तस्वीरें ऑनलाइन देखी गई थी। इन तस्वीरों को ऑनर ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए खुद शेयर किया था।

अब Honor 20 Pro से ली गई कुछ अन्य तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई है। हालांकि यह तस्वीरें ऑफिशियली शेयर नहीं की गई है, बल्कि यह तस्वीरें एक लीक्सटर Bang Gogo ने अपने Weibo अकाउंट के जरिए लीक की है। हालांकि बाद में लीक्सटर ने इन तस्वीरों को अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपलोड किया है। इससे हमें Honor 20 के कैमरा की क्वॉलिटी का काफी अच्छे से पता चलता है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में इस स्मार्टफोन के कैमरा की जूम करने की क्षमता पता चलती है। इसके अलावा कुछ पोस्ट में कैमरा की बेहतरीन डायनामिक रेंड का भी अंदाजा लगता है। आपको बता दें कि ऑनर इस स्मार्टफोन में Honor P30 Pro के जैसा क्वॉड-कैमरा सेटअप दे रही है।

Honor 20 Pro के बैक में शामिल चार कैमरों के सेटअप में कंपनी 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 16-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दे सकती है. सेटअप में एक 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस भी दिया जा सकता है।

You Might be Interested

Honor 20 Pro
Android 9 Pie
Kirin 980 SoC
Quad cameras
Honor 20
Kirin 980 SoC
Triple - 48MP + 20MP + 8MP

Honor अपनी इस अपकमिंग फ्लैगशिप Honor 20 सीरीज में Huawei द्वारा डेवलप किया गया Kirin 980 चिपसेट दे सकती है। इससे पहले हम इस चिपसेट को Huawei P30 सीरीज में भी देख चुके हैं। इसके साथ ही सीरीज में शामिल सभी स्मार्टफोन में हम 8GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ अलग-अलग वेरिंट देख सकते हैं। आपको बता दें कि Honor 20 सीरीज लंदन में आज शाम 6:30 बजे लॉन्च होनी है। आप इस स्मार्टफोन के लॉन्च को कंपनी के यूट्यूब के ऑफिशियल चैनल में लाइव देखा जा सकता है।

  • Published Date: May 21, 2019 10:12 AM IST