comscore
News

लॉन्च से पहले लीक हुई Honor 20 की तस्वीरें और ये महत्वपूर्ण जानकारी, जानें क्या होंगी खूबियां

Honor 20 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरे के लिए स्क्रीन में पंच होल दिया गया है।

Honor 20

Image : winfuture


चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei के सब ब्रांड के तौर पर काम कर रही कंपनी Honor के अपकमिंग स्मार्टफोन Honor 20 की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। इसके साथ ही स्मार्टफोन के बैंचमार्क से जुड़ी जानकारी भी सामने आई हैं। बात करें इस अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन जो कि टिपस्टर Roland Quandt ने Winfuture के साथ शेयर की हैं। इन फोटोज के अनुसार, Honor 20 स्मार्टफोन पंच होल कैमरा के साथ आता है। पंच होल के साथ इसमें बहुत पतली बैजल दी गई है। स्मार्टफोन के बैक की बात करें तो इसमें ग्लास डिजाइन दिया जा सकता है और इसमें क्वार्ड कैमरा सेटअप होगा।

डिजाइन की बात करें तो ऐसा डिजाइन पहले Honor 20 Pro स्मार्टफोन की लीक फोटो और टीजर में देखने को मिला था। वहीं तब कुछ लीक रिपोर्ट में ये भी कहा गया था Honor 20 के स्टैंडर्ड वेरिएंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। दूसरे स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Honor 20 स्मार्टफोन का प्राइमेरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा जिसके साथ 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा सेंसर, 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। Honor 20 Pro में भी यही कैमरा सेटअप होगा लेकिन जो इससे काफी इंप्रूवमेंट जैसे लार्च अपर्चर, बेहतर इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ आएगा। फ्रंट कैमरे की बात की जाए तो इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

Honor 20 के स्टेंडर्ड वेरिएंट की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.26-इंट की LCD डिस्प्ले होगी जिसका रेज्यूलेशन 1080 x 2340 pixel हो सकता है। लीक हुई फोटोज में फिंगर प्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दे रहा है जिसका मतलब कंपनी ने इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। Honor 20 हुवावे के इन हाउस Kirin 980 चिपसेट के साथ आ सकता है। जोकि इससे पहले Huawei P30 में देखने को मिला था। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। बैटरी की बात करें तो कंपनी इसमें 3,750mAh कैपेसिटी की बैटरी दे सकती है जो कि 22.5W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ऑनर के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बैचमार्क टेस्ट की बात करें तो Geekbench लिस्टिंग के मुताबिक, Honor 20 स्मार्टफोन ने मल्टी कोर टेस्ट में 9,709 और सिंगर कोर टेस्ट 3,278 स्कोर हासिल किया है। अटकलें लगाई जा रही हैं कंपनी Honor 20 सीरीज के स्मार्टफोन को 21 मई को लॉन्च कर सकती है।

  • Published Date: May 15, 2019 4:23 PM IST