comscore
News

8 जनवरी को लॉन्च होगा Honor 8A स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे फीचर्स?

कंपनी Honor 8A स्मार्टफोन में Kirin 710  चिपसेट दे सकती है।

Honor 8A Tenaa leak main

Source: TENAA


Honor 8A स्मार्टफोन चीन में 8 जनवरी को लॉन्च होगा। यह स्मार्टफोन एचडी प्लस डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। यह कंपनी का साल का पहला स्मार्टफोन होगा जो कि पिछले साल अप्रैल में पेश हुए Honor 7A का सेक्सेसर है। कंपनी ने इस फोन के लॉन्च डेट की घोषणा Weibo  पर की है।

Weibo पर बताया गया है कि Honor 8A स्मार्टफोन 8 जनवरी को लॉन्च होगा। हालांकि अभी कंपनी ने लॉन्च डेट के सिवा इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। इस स्मार्टफोन के पोस्टर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन में 6.0 9 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर भी दिया जा सकता है। इस फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो हायर होगा।

 

कंपनी Honor 8A स्मार्टफोन में Kirin 710  चिपसेट दे सकती है। यह फोन 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज में आ सकता है। TENAA पर यह फोन पहले ही स्पॉट हो चुका है। यहीं इस फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी मिली थी। फोन में 3 जीबी रैम दी जा सकती है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर रन कर सकता है। फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल व  सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में  2,920mAh की बैटरी दी जा सकती है।

You Might be Interested

Honor 8A
Android Pie
2.2GHz octa-core Kirin 710 SoC
13MP
  • Published Date: January 3, 2019 10:30 AM IST