comscore ऑनलाइन लीक हुए Honor 9 स्मार्टफोन के सभी कलर वैरिएंट | BGR India
News

ऑनलाइन लीक हुए Honor 9 स्मार्टफोन के सभी कलर वैरिएंट

इन शानदार कलर आप्शन्स में पेश किया जा सकता है Honor 9 स्मार्टफोन।

Honor-9-Silver-Render-LEak 1

मंगलवार को Honor 9 स्मार्टफोन के सभी कलर वैरिएंट लीक हुए हैं, और ये तब हुआ है जब महज़ एक घंटा पहले ही स्मार्टफोन के येलो मॉडल सामने आया था। इसके अलावा आपको ये भी बता दें की ये दोनों ही कलर वैरिएंट अलग अलग सूत्रों द्वारा सामने आये हैं। हालाँकि इस नए रुमर को देखकर लगता है कि यह पिछले रुमर्स से मेल खाता है। दोनों ही रुमर्स से सामने आया है कि स्मार्टफ़ोन ड्यूल रियर कैमरा से लैस होगा। जो फ़ोन के टॉप-लेफ्ट कार्नर पर देखने को मिलेगा। चलिए अब आगे बढ़ते हैं और आपको बताते हैं, येलो रंग के अलावा अन्य चार कलर वैरिएंट भी इस स्मार्टफ़ोन के सामने आये हैं। और इस लीक से यह पता चलता है की स्मार्टफोन सिल्वर, वाइट, डार्क ब्लू और लाइट ब्लू रंगों में आ सकता है।

इसे भी देखें: 15 जून को लॉन्च हो सकता है वनप्लस 5, लीक हुआ ई-मेल

फोन में आपको एक ड्यूल LED फ़्लैश के साथ एक 20-मेगापिक्सल और 12-मेगापिक्सल का लेंस मिल रहा है। आपको ये भी बता दें कि स्मार्टफोन के सभी कलर वैरिएंट ग्लॉसी फिनिश में आये हैं। इसके एक फिजिकल होम बटन मिलने वाला है। जिसे फिंगरप्रिंट सेंसर की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

अगर स्मार्टफोन हॉनर 9 के कुछ स्पेक्स के बारे में चर्चा करें जिनके साथ इसे पेश किया जा सकता है, वह हो सकते हैं, 5.2-इंच की FHD डिस्प्ले, किरिन 960 प्रोसेसर, 4GB या 6GB रैम, हालाँकि अभी असल स्पेक्स से भी पर्दा नहीं उठा है।

Honor-9-Silver-white-Render-LEak 1

हालाँकि एक बात जरुर साफ़ होती जा रही है कि स्मार्टफ़ोन को ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। अब देखना है कि आख़िरकार इस स्मार्टफ़ोन में किन किन फीचर्स और स्पेक्स को शामिल किया जाएगा आने वाले समय में आपको पता चल ही जाएगा कि ये स्मार्टफ़ोन डिजाईन और अन्य मामलों में कैसा होने वाला है।

इसे भी देखें: Rs. 2,000 के कैश बैक के साथ Paytm पर मिल रहा है Gionee A1 स्मार्टफोन, अब कीमत है महज़…

एक अन्य लीक से ये भी सामने आया था कि स्मार्टफोन को 27 जून को पेश किया जाएगा. आपको बता दें कि @rquandt, के माध्यम से प्रेस इनवाइट को लीक करके इसके लॉन्च की दिनांक से पर्दा उठाया है। इस प्रेस इनवाइट के अनुसार स्मार्टफोन हॉनर 9 को 27 जून को पेश किया जाएगा। हालाँकि जैसा मैंने आपको ऊपर भी बताया है कि कुछ अन्य खबरें कहती हैं कि स्मार्टफोन को 20 या 21 जून को पेश किया जाएगा। अब इस एक सप्ताह के अंतराल को किस रूप में देखा जाये या असल में इस स्मार्टफ़ोन को कब पेश किया जाएगा ये अभी भी पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता है। हालाँकि इस मीडिया इनवाइट से हमें इतना जरुर पता चल जाता है कि स्मार्टफोन को जल्द ही पेश किया जाएगा।

इसे भी देखें: Andy Rubin का Essential Phone 5.7-इंच की QHD डिस्प्ले और स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ पेश

सोर्स:

  • Published Date: May 31, 2017 12:00 PM IST
  • Updated Date: May 31, 2017 2:59 PM IST


You Might be Interested

Honor 7

19999

Buy Now
Android v5 (Lollipop) with EMUI 3.1
2.2 GHz + 1.5 GHz + Hisilicon Kirin 935, Octa Core
20 MP, 4992 * 3744 pixels, phase detection autofocus, dual-LED (dual tone) flash
Honor 8

29999

Buy Now
Android 6.0.1 Marshmallow with EMUI 4.1
Kirin 950 Octa-Core Processor
Dual 12.0MP with f/2.2 aperture, dual ISP, Hybrid auto-focus, Professional mode
Honor 9
Android 7.0 Nougat with EMUI 5.1
HiSilicon’s premium Kirin 960 Octa-Core Processor
dual camera 12 MP + 20 MP