comscore
News

Flipkart पर हुई चौथी फ़्लैश सेल में एकबार फिर Honor 9 Lite स्मार्टफोन ने कायम किया एक बड़ा सेल रिकॉर्ड

Flipkart पर आज दोपहर 12 बजे से शुरू हुई अपनी 4th फ़्लैश सेल में Honor 9 Lite स्मार्टफोन महज 120 सेकंड में ही सोल्ड हो गया है।

  • Published: January 30, 2018 2:20 PM IST
honor-9-lite-sponsored-article-blue

Flipkart पर आज दोपहर 12 बजे से शुरू हुई अपनी 4th फ़्लैश सेल में Honor 9 Lite स्मार्टफोन महज 120 सेकंड में ही सोल्ड हो गया है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन ने एक नया सेल रिकॉर्ड कायम कर दिया है। इसके पहले हुई अपनी अन्य तीन फ़्लैश सेल में भी यह स्मार्टफोन कुछ इसी तरह का रुझान दिखा चुका है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि यह नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में एक एक नए बेस्ट बजट स्मार्टफोन के रूप में उभर रहा है। इस स्मार्टफोन में कम कीमत में बेस्ट-इन-क्लास हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर कॉन्फिगुरेशन मिल रहा है।

आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन पहली दफा सेल के लिए 21 जनवरी को लाया गया था, इसके अलावा अपनी पहली फ़्लैश में ही यह स्मार्टफोन महज 6 मिनट में ही सोल्ड आउट हो गया था। यह पहली सेल तार में की गई थी, इसके बाद इसे दूसरी फ़्लैश सेल के लिए 21 जनवरी को ही दोपहर 12 बजे एक बार फिर से लाया गया था। और इस सेल में इसे महज 3 मिनट में ही लोगों द्वारा खरीद लिया गया था, और यह अपनी इस दूसरी सेल में भी बहुत ही जल्दी और कम समय में सोल्ड आउट हो गया था।

इसके अलावा स्मार्टफोन को एक बार फिर से दो दिन बाद यानी 23 जनवरी को सेल के लिए लाया गया था। इस सेल में भी यह स्मार्टफोन काफी जल्दी ही सोल्ड आउट हो गया था। और आज एक बार फिर से यह अपनी नई सेल में में महज 120 सेकंड में ही सोल्ड हो गया है।

Honor 9 Lite स्मार्टफोन में 5.65-इंच का (1080×2160 पिक्सल) फुल HD+ डिसप्ले के साथ 18:9 एस्पेक्ट रेशियो दिया गया है। इस स्मार्टफोन में HiSilicon Kirin 659 SoC प्रोसेसर दिया गया है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.36GHz है। वहीं, इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है।

Honor 9 Lite में डुअल फ्रंट और डुअल रियर कैमरा मौजूद है। जिसमें 13-मेगापिक्सल+2-मेगापिक्सल का डुअल फ्रंट कैमरा और रियर कैमरा है। रियर कैमरा में PDAF ऑटोफोकस और LED फ्लैश मौजूद है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 8.0 Oreo पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि एक बार चार्ज करने में पूरे दिन आराम से काम कर सकती है।

  • Published Date: January 30, 2018 2:20 PM IST