comscore
News

Honor Band 4 होगा अमेजन एक्सक्लूसिव, 24 दिसंबर को होगी बिक्री

अमेजन के अलावा कंपनी इसे अपनी खुद के अॉफिशियल पोर्टल HiHonor.in पर भी बेच सकती है।

Honor Band 4 series

Honor ने भारत में हाल ही में अॉनर 8C स्मार्टफोन के साथ अॉनर Band 4 को भी लॉन्च किया था। हालांकि, कंपनी ने इसकी स्पेसिफिकेशंस के अलावा इसकी कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी थी। वहीं, कंपनी ने हाल ही में ट्वीट के जरिए यह कंफर्म किया था कि बैंड 4 अमेजन इंडिया एक्सक्लूसिव होगा।

अब MySmartPrice की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस डिवाइस की सेल की तारीख का भी पता चला है। रिपोर्ट के अनुसार बैंड 4 अमेजन इंडिया पर 24 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। फिलहाल इस बारे में कंपनी द्वारा किसी प्रकार की अॉफिशियल घोषणा नहीं की है। अमेजन के अलावा कंपनी इसे अपनी खुद के अॉफिशियल पोर्टल HiHonor.in पर भी बेच सकती है।

अमेजन के अनुसार कंपनी इस डिवाइस की कीमत का खुलासा सेल के दिन ही करेगा। एेसा भी माना जा रहा है कि अॉनर इस डिवाइस की सेल की तारीख के कुछ दिन पहले इसकी उपलब्धता की घोषणा कर सकती है। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो बैंड 4 में 0.95-इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है और 2.5D कर्व्ड ग्लास और टच इनपुट सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस 100 एमएएच बैटरी द्वारा पावर्ड है और कंपनी का दावा है कि यह अॉटोमेटिक स्लीप ट्रैक और हार्ट रेट मैपिंग के साथ 6 दिनों तक और दोनों फीचर्स को अॉफ करने के बाद 14 दिनों तक का बैकअप दे सकता है।

डिवाइस एक इंफ्रारेड लाइट सेंसर और हार्ट रेट सेंसर के साथ 6-एक्सिस स्पीड सेंसर के साथ आता है। कनेक्टिविटी अॉप्शन के मामले में डिवाइस मोबाइल पेमेंट के लिए ब्लूटूथ 4.2 और एनएफसी के साथ आता है। बैंड एंड्रॉइड 4.4 या बाद में आए वर्जन और आईओएस 9.0 या उससे नए वर्जन में चल रहे डिवाइस को सपोर्ट करता है। अॉनर में 50 मीटर पानी के नीचे वॉटर रेसिस्टेंट फीचर भी जोड़ा गया है। यूजर इसका उपयोग कर अपने खोए हुए स्मार्टफोन को खोज सकते हैं और साथ ही इसके जरिए सेल्फी भी ले सकते हैं।

  • Published Date: December 14, 2018 10:09 AM IST
  • Updated Date: December 14, 2018 10:13 AM IST