comscore
News

Honor Band 4, Honor 8X और Honor 8X Max के साथ 5 सितंबर को होगा लॉन्च

Honor ने इस बात की पुष्टि चीन की सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट Weibo पर की है।

Honor band 4

हुवावे का ऑनलाइन ब्रांड Honor चीन की मार्केट में Honor 8X और Honor 8X Max को 5 सितंबर को लॉन्च करेगा। वहीं अब कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इन डिवाइस के साथ Honor Band 4 को भी पेश किया जाएगा। Honor Band 4 पहले लॉन्च किए गए Honor Band 3 का अपग्रेडेड वर्जन होगा जो की दो वर्जन में पेश किया गया था।

Honor ने इस बात की पुष्टि चीन की सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट Weibo पर की है। अफवाह है कि Honor Band 4 में NFC फीचर के साथ ही हार्ट रेट मॉनिटरिंग व स्लीप ट्रैकिंग फीचर होगा। Weibo पर Honor द्वारा शेयर किए गए एक प्रमोशनल बैनर में Honor बैंड 4 को दिखाया गया था।

डिजाइन के मामले में नया Honor Band 4 लगभग पहले के Honor Band 3 की तरह होगा। उम्मीद की जा रही है कि इस प्रोडक्ट को नेविगेशन के लिए फिजिकल बटन के साथ पेश किया जाएगा।

हाल ही में लीक हुए पोस्टर के हिसाब से Honor सिर्फ Honor 8X स्मार्टफोन ही लॉन्च नहीं कर रहा बल्कि Honor 8X Max को भी लॉन्च किया जा रहा है। ये दोनों मॉडल 5 सितंबर को लॉन्च होंगे। बता दें कि Honor 8X स्मार्टफोन के फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं। Honor 8X की एक तस्वीर भी लीक हुई है। स्मार्टफोन की तस्वीर को चीन में एक बस में देखा गया है। इस तस्वीर में दिख रहा है कि यह स्मार्टफोन वाटरप्रूफ नॉच के साथ आएगा। इस इमेज को चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर भी पोस्ट किया गया है। बता दें की यह स्मार्टफोन चाइनीज सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर भी स्पॉट हो चुका है।

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन बड़ी डिस्प्ले के साथ आएगा। अफवाहों की माने तो इस फैबलेट में 7.12 इंच की स्क्रीन होगी। इसमें Full HD+ TFT  डिस्प्ले होगी। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18.7:9 और रिजॉल्यूशन 1080×2244 पिक्सल होगा। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 1.8GHz octa-core SoC दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 4जीबी रैम व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आएगा और माइक्रोएसडी के जरिए इसके स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। Honor 8X स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोन में  4900mAh  की बैटरी दी जाएगी।

You Might be Interested

Honor 8X Max
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 octa core SoC
16MP + 2MP
  • Published Date: August 29, 2018 10:54 AM IST