comscore
News

Honor Magic 2 स्मार्टफोन 31 अक्टूबर को होगा लॉन्च, Kirin 980 SoC और कैमरा स्लाइडर फीचर होंगे खास

Honor Magic 2 को 40W फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया जाएगा।

honor-magic-2-teased

हुवावे के सब-ब्रांड Honor ने इस साल अगस्त में हुए IFA 2018 के दौरान Honor Magic 2 की घोषणा की थी। वहीं, इस स्मार्टफोन को एक बार फिर टीज किया गया है, जिसके अनुसार डिवाइस को ऑफिशियल तौर पर 31 अक्टूबर को पेश किया जाएगा।

याद दिला दें कि स्मार्टफोन को IFA ट्रेड शो में Honor President George Zhao ने डिवाइस दिखाया था। स्मार्टफोन लेटेस्ट HiSilicon Kirin 980 SoC, ऑल-स्क्रीन डिस्प्ले कैमरा स्लाइडर और 40W ‘Magic Charge’ टेक्नोलॉजी से लैस है।

वहीं, इस टीजर को Honor ने अपने ऑफिशियल चाइनीज वेबसाइट पर पोस्ट किया है। इस टीजर में “Honor Magic 2 is coming” लिखा है, जिसके साथ 31 अक्टूबर की डेट लिखी है। फिलहाल कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई है।

यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स के साथ आ सकता है। इस फोन में ऐसी टेक्नोलॉजी दी जा रही है जिससे इसकी बैटरी गर्म नहीं होगी और बैटरी का टेंपरेचर हमेशा कम रहेगा। हालांकि Honor Magic 2 स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।


इस फोन को लेकर आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Honor Magic 2 स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 100 फीसदी हो सकता है। यह फोन 6 जीबी रैम के साथ आ सकता है और एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन कर सकता है।

  • Published Date: October 10, 2018 9:03 AM IST