comscore
News

लॉन्च से एक दिन पहले मास्टर लु लिस्टिंग में दिखा Honor Magic 2 फोन

लॉन्च से एक दिन पहले यह स्मार्टफोन मास्टर लु बेंचमार्क लिस्टिंग में देखा गया है।

Honor-Magic-2-Blue-1

Honor Magic 2 स्मार्टफोन चीन में कल लॉन्च हो रहा है। इस स्मार्टफोन को लेकर अब तक कई सारे लीक्स आ चुके हैं और यह फोन काफी सुर्खी भी बटोर चुका है। लॉन्च से पहले यह फोन मास्टर लु लिस्टिंग में सरफेस हुआ है। यह फोन मैनुअल स्लाडर डिजाइन में स्पॉट हुआ है और इसमें  7nm Kirin 980 चिपसेट दी जाएगी। यह चिपसेट हाल ही में लॉन्च Huawei Mate 20 स्मार्टफोन के अंडर हुड में दी गई थी।

लॉन्च से एक दिन पहले यह स्मार्टफोन मास्टर लु बेंचमार्क लिस्टिंग में देखा गया है। यहां इसके फीचर्स का खुलासा हुआ है। हालांकि, चाइनीज सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर पहले से ही इस फोन के फीचर्स लिस्ट हो चुके हैं। मास्टर लु लिस्टिंग में यह स्मार्टफोन TNY-AL00 मॉडल नंबर से देखा गया है। इस फोन के 8 जीबी वेरिएंट को मास्टर लु लिस्टिंग में बेंचमार्क किया गया है। हाल ही में ऐसा ही वेरिएंट Geekbench पर स्पॉट किया गया था, जो कि 2.6GHz Kirin 980 SoC से पावर्ड था।

इस फोन में 2340×1080 पिक्सल का फुल एचडी प्लस रिज्यूलेशन दिया जाएगा। मास्टर लू लिस्टिंग में फोन को  307,101  स्कोर मिला ह, जो कि इसे फ्लैगशिप फोन के तौर पर क्लासिफाई करता है। यह Honor का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रेंडर दिया जाएगा। यह फोन  Android 9 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इस फोन में  3,400mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Honor Magic 2 में 16 मेगापिक्सल + 24 मेगापिक्सल + 16 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा। लीक प्रेस रेंडर के मुताबिक, यह फोन ब्लैक, स्लिवर, रेड और ब्लू कलर वेरिएंट में आएगा।

  • Published Date: October 30, 2018 4:13 PM IST
  • Updated Date: October 30, 2018 4:15 PM IST