comscore
News

Honor Magic 2 में दिया जा सकता है Graphene-बेस्ड बैटरी

Honor Magic 2 स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है ।

honor-magic-2-teased

Honor Magic 2 स्मार्टफोन बेजल-लैस डिस्प्ले के साथ आएगा। इस फोन को सबसे पहले  IFA 2018 में शोकेस किया गया था। Honor का कहना है कि यह फोन 40W फास्ट-चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा। इसका चार्जर मैजिक चार्जर कहलाएगा। Honor के वाइस प्रेसिडेंट Xiong Junmin का कहना है कि Honor Magic 2  स्मार्टफोन में graphene-बेस्ड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा।

कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट का कहना है कि जब यह स्मार्टफोन लॉन्च होगा तो यह कस्टमर्स को और ज्यादा सरप्राइज देगा। हालांकि इस स्मार्टफोन को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं।इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी दी जाएगी। इस फोन में graphene-बेस्ड बैटरी दी जाएगी।

कब होगा यह स्मार्टफोन लॉन्च?
Honor Magic 2 स्मार्टफोन 26 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन में नई Kirin 980 चिपसेट दी जा सकती है। यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स के साथ आ सकता है। इस फोन में ऐसी टेक्नोलॉजी दी जा रही है जिससे इसकी बैटरी गर्म नहीं होगी और बैटरी का टेंपरेचर हमेशा कम रहेगा। हालांकि Honor Magic 2 स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

इस फोन को लेकर आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Honor Magic 2 स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 100 फीसदी हो सकता है।यह फोन 6 जीबी रैम के साथ आ सकता है और एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन कर सकता है।

  • Published Date: September 26, 2018 9:38 AM IST