comscore
News

अॉनर Magic 2 की अॉफिशियल तस्वीरों में दिखाई दिया स्लाइड मैकेनिज्म वाला डिजाइन

Magic 2 में 16-मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा और दो लैंस 3D फेस अनलॉक फीचर के लिए दिए गए हैं।

Honor-Magic-2-Blue-1

Image: Honor China/ Weibo


हुवावे के सब-ब्रांड ऑनर का अपकमिंग स्मार्टफोन Honor Magic 2 का लॉन्च इवेंट 31 अक्टूबर को आयोजित किया गया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी का अब तक का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन माना जा रहा है। स्मार्टफोन को लेकर हाल में कई लीक्स भी आ चुके हैं। यहां तक की कंपनी ने खुद भी स्मार्टफोन के कुछ टीजर्स को अॉनलाइन पोस्ट किया है।

अब कंपनी ने स्मार्टफोन को लेकर कुछ तस्वीरें अपने वीबो अकाउंट(GSMArena द्वारा देखी गई) में पोस्ट की है। पोस्ट की गई तस्वीरों में स्मार्टफोन का पूरा डिजाइन देखा जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन का बॉक्स भी तस्वीरों में देखा जा सकता है। पोस्ट में दिखाई गई तस्वीरों में स्मार्टफोन के दो कलर वेरिएंट दिखाए गए हैं। इन कलर में एक कलर ब्लू है और दूसरे वेरिएंट का कलर पिंक(पर्पल) है।

Image: Honor China/ Weibo

स्मार्टफोन की बात करें तो यह अॉनर के बाकी प्रीमियम स्मार्टफोन के जैसे डिजाइन के साथ आता है। इसके बैक में तीन कैमरे दिए गए हैं। कैमरा को वर्टिकली सेट किया गया है। नीचे अॉनर का लोगो भी दिया गया है। स्मार्टफोन फ्रंट से काफी खूबसूरत दिखाई देता है। इसका कारण स्मार्टफोन का 100% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है। स्मार्टफोन में नॉच नहीं दी गई है और यह स्लाइड मैकेनिज्म के साथ आता है। फ्रंट से स्मार्टफोन को स्लाइड करने पर उसमें दिया फ्रंट कैमरा मॉड्यूल सामने आ जाता है।

स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसके अलावा Magic 2 में दो लैंस 3D फेस अनलॉक फीचर के लिए दिए गए हैं। स्मार्टफोन में आगे पीछे दोनों जगह से फिंगरप्रिंट सेंसर का गायब होना यह बात काफी हद तक साफ कर देता है कि स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है।

  • Published Date: October 23, 2018 10:49 AM IST