comscore
News

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 26 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है Honor Magic 2 फोन

Honor Magic 2  स्मार्टफोन 6 जीबी रैम के साथ आएगा। इसमें इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी दी जाएगी।

honor-magic-2-teased

चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी Honor का अगला स्मार्टफोन Honor Magic 2 पेश होने वाला है। यह स्मार्टफोन बेजल लैस डिजाइन और स्लाइडिंग मैकेनिकल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। सेकेंड जनरेशन के इस स्मार्टफो को कंपनी ने सबसे पहले  IFA 2018 में शोकेस किया था। यह इवेंट पिछले महीने हुआ था। इस स्मार्टफोन का डिजाइन Oppo Find X की तरह है। Honor Magic 2 स्मार्टफोन में छोटी चिन दी जा सकती है।

हालांकि, अभी  Honor ने यह जानकारी नहीं दी है कि यह स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर कब लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन को लेकर एक लीक रिपोर्ट सामने आई है। इसमें इसके लॉन्च डेट की जानकारी दी गई है। Honor Magic 2  स्मार्टफोन 26 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है। इस फोन के ऑफिशियर टीजर की इमेज हालांकि ऑनर के आधिकारिक पेज से नहीं डाला गया है लेकिन इस इमेज में इस  बात की पुष्टि हुई है कि इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

Honor Magic 2 स्मार्टफोन में  6 इंच की अमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन का रिज्यूलेशन 2880×1440 पिक्सल होगा। इस फोन के नॉच में फुल एचडी पैनल नॉच दी जाएगी। इस फोन में स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 95 फीसदी होगा। इस फोन में हुवावे का  Kirin 980 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह प्रोसेसर 7nm प्रोसेसर बेस्ड होगा। इस फोन में 12 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप और फ्रंट में सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा।

Honor Magic 2  स्मार्टफोन 6 जीबी रैम के साथ आएगा। इसमें इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी दी जाएगी। इस फोन में 3,300mAh की बैटरी दी जाएगी।

  • Published Date: September 18, 2018 3:02 PM IST